वाइल्डहॉर्स कैनियन में बाढ़ का प्रकोप, 1 की मौत अन्य बेहोश

दिनों दिन बढ़ती जा रही घटनाओं की कहने से आज हर कोई परेशान है हर दिन कहीं न कहीं से कोई न कोई दिल दहला देने वाली खबर सामने आ ही जाती है. वहीं बीते सोमवार की दोपहर लिटिल वाइल्डहॉर्स कैनियन में बाढ़ आने से चारों तरफ तवाही का मंज़र पैदा हो गया लोगों में अफरा-तफरी मच गई, जंहा इस बात का अनुमान भी लगाया गया है कि इस बाढ़ की चपेट में आने से कम से कम 1 मौत तो हुई होगी, और आखिर में इस बात की पुष्टि भी हो गई. जंहा इस बात का पता चला है कि  एमरी काउंटी शेरिफ कार्यालय सहित कई एजेंसियां चल रहे खोज और बचाव अभियान का हिस्सा बन चुके है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बाढ़ की चपेट में आने से कम से कम 21 परिवारों को उनके घरों से सुरक्षित रूप से घाटी के बाहर कर दिया जंहा शेरिफ कार्यालय ने सोमवार की दोपहर को पहले एक प्रेस के विज्ञापन में एलान किया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, "ट्रेलहेड्स पर खड़े वाहनों ने खोजकर्ताओं को यह विश्वास दिलाया कि इस क्षेत्र में अभी भी हाइकर्स हैं जो कि लोगों की बेहिसाब सहायता कर रहे हैं." वहीं 1:26 पर, राष्ट्रीय मौसम सेवा के अनुसार लेक सिटी कार्यालय ने ट्वीट किया कि एक आंधी गोबलिन वैली स्टेट पार्क और लिटिल WILDHOURSE  कैनियन के पास पहुंच रही है, जो पार्क के दक्षिण-पश्चिम में है. तूफान का मुख्य भाग, जो बबंडर के आकार के ओलों से बना हुआ है, उसने गोबलिन वैली स्टेट पार्क को पार किया. यूटा डिपार्टमेंट ऑफ पब्लिक सेफ्टी के हेलीकॉप्टर से क्षेत्र में खोज व मदद की जा रही है. गवर्नर गैरी हर्बर्ट ने ट्वीट किया कि उनका कार्यालय विभाग से संचार के माध्यम से स्थिति की निगरानी रखे हुए है.

वहीं इस बात की जानकारी मिली है कि मोआब में क्लासिक एयर के दो हेलीकॉप्टर भी खोज और बचाव विकल्प के साथ मदद कर रहे हैं. एमरी, ग्रांड, सेवियर और वेन काउंटी की टीमें दृश्य में थीं, ब्यूरो ऑफ लैंड मैनेजमेंट, यूटा स्टेट पार्क, यूटा डिवीजन ऑफ वाइल्डलाइफ रिसोर्सेज और यूटा हाईवे पैट्रोल की सहायता से. एमरी, वेन और सेवियर काउंटी की छह एम्बुलेंस भी किसी भी सहायता के लिए घटनास्थल पर थीं. एमरी काउंटी शेरिफ कार्यालय ने विकसित स्थिति के बारे में अधिक जानकारी जारी करने का वादा किया.

कोरोना मुक्त वुहान शहर के फिर बिगड़ रहे हाल, वापस बढ़ रही कोरोना की मार

हांगकांग में बढ़ा प्रदर्शनकारियों का आक्रोश तो पुलिस ने किया यह काम

सावधान! आँखों में इस चीज के होने के साथ भी शरीर में घुस सकता है कोरोनावायरस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -