Asus Rog Phone 2 होगा शानदार गेमिंग डिवाइस, इस दिन हो सकता है लॉन्च
Asus Rog Phone 2 होगा शानदार गेमिंग डिवाइस, इस दिन हो सकता है लॉन्च
Share:

चीन में आसुस का नेक्स्ट जेनरेशन गेमिंग स्मार्टफोन ROG Phone 2 इस महीने की 23 तारीख को लॉन्च होने वाला है. फोन की लॉन्च डेट को लेकर पिछले कुछ हफ्तों में कई तरह की अफवाहें सुनने को मिली. हालांकि, अब फोन की लॉन्च डेट के सामने आने के बाद यह सभी अफवाहें सच साबित हो गई हैं. कंपनी इस फोन को सबसे पहले चीन में लॉन्च करने वाली है और आने वाले कुछ महीनों में इसे भारत में भी लॉन्च कर दिया जाएगा. आइये जानते है अन्य जानकारी

कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर ने दिया इस्तीफा, बोले- राहुल ने धोखा दिया

कोई आधिकारिक बयान कंपनी ने इस फोन के लॉन्च डेट के बारे में खुद से नहीं दिया है. दरअसल चीन की माइक्रो ब्लॉगिंग साइट वीबो पर कुछ यूजर्स के आसुस ROG फोन 2 के लॉन्च इन्वाइट को शेयर किया है. इस इन्वाइट में लिखा है कि 120Ghz डिस्प्ले वाला फोन 23 जुलाई 2019 को लॉन्च होने वाला है. एक्सपर्ट्स इस इन्वाइट को सही मान रहे हैं. इससे पहले भी आई कई रिपोर्ट्स में फोन की इसी लॉन्च डेट का जिक्र किया गया था. इसी आधार पर अब कहा जा रहा है कि आसुस इस गेमिंग फोन को इस महीनें के अंत तक लॉन्च कर देगा.अफवाहों में इस बात की भी चर्चा है कि ROG फोन 2 को US FCC, Wi-Fi Alliance और चीन का 3C सर्टिफिकेशन मिल चुका है. कहा जा रहा है कि आसुस का यह फोन ऑप्टिमाइज्ड और खासतौर से तैयार किए गए गेम्स के साथ आएगा.

Budget 2019: आर्टिफिशियल, VR को मिला बढ़ावा, ये है रिपोर्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी इसे चीन में 4,399 युआन (करीब 44,200 रुपये) की कीमत के आसपास लॉन्च कर सकती है. आसुस ROG फोन 2 की सीधी टक्कर बाजार में पहले से मौजूद Nubia Red Magic 3 और Black Shark 2 से होगी. बता दें कि कंपनी ने इससे पहले जिस ROG फोन को लॉन्च किया था उसकी कीमत 69,999 रुपये थी.तो यह फोन 12जीबी रैम के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से लैस हो सकता है. फोन में सभी स्टैंडर्ड गेमिंग फोन के फीचर के साथ कूलिंग सिस्टम और टर्बो सिस्टम दिए जाने की उम्मीद है. अब देखना होगा कि यह फ़ोन ग्राहकों को कितना आकर्षित कर पाता है.

भारत में PUBG Lite Beta ने प्री-रजिस्ट्रेशन के बाद इस भाषा का दिया सपोर्ट

भारत में Nokia 9 PureView जल्द होगा लॉन्च, ये है टीज़र

Mi Days Sale में इन स्मार्टफोन पर मिल रहा डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -