Mi Days Sale में इन स्मार्टफोन पर मिल रहा डिस्काउंट
Mi Days Sale में इन स्मार्टफोन पर मिल रहा डिस्काउंट
Share:

Mi Days Sale और Mi Super Sale क्रमश: Amazon और Flipkart पर शुरू हो चुकी है. यह सेल 5 जुलाई से 9 जुलाई तक चलेगी. इस सेल में Amazon और Flipkart पर Xiaomi के स्मार्टफोन्स पर डील्स, डिस्काउंट्स और ऑफर्स मिलेंगे. नीचे बताए गए ऑफर्स के अलावा, Mi.com समेत दोनों वेबसाइट्स पर अपने-अपने अलग बैंकिंग ऑफर्स और डील्स भी दे रही हैं. इस सेल में Redmi 6A, Redmi Note 5 Pro, Poco F1, Mi A2 और Redmi Y3 पर अच्छी डील्स मिल रही हैं.

इतना तेज होगा विंडोज 11 ऑपरेटिंग सिस्टम, जाने अन्य खूबियां

अगर बात करें फोन्स के ऑफर के बारें Mi Days, Mi Super Sale में Xiaomi  पर मिल रहे ऑफर्स Xiaomi Redmi 6A के 2GB/32GB को इस सेल में Rs 6199 में खरीदा जा सकता है. Mi.com और Amazon पर इसकी कीमत Rs 6499 है. इसके साथ Redmi Note 5 Pro के 6GB/64GB मॉडल डिस्काउंट के साथ Rs 11,999 में खरीदा जा सकता है. Redmi Note 5 Pro पर डिस्काउंट तीनों वेबसाइट्स पर उपलब्ध है.Mi Days और Mi Super Sale में Xiaomi Redmi Note 7 Pro के 6GB/ 64GB और 6GB/128GB वैरिएंट्स फ्लिपकार्ट और मी वेबसाइट पर ओपन सेल में मिलेंगे. फोन के 4GB/64GB वैरिएंट की फ्लैश सेल जुलाई 12 को होगी.

लेनोवो Z6 की आधिकारिक घोषणा: जाने कीमत और अन्य विशेषताएं

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अन्य ऑफर्स में, Redmi Note 7S को फ्लिपकार्ट और मी की वेबसाइट से Rs 1000 के अतिरिक्त डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है. Redmi Y3 को अमेजन और मी वेबसाइट से Rs 1000 के अतिरिक्त डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है. इसी के साथ, Poco F1 वैरिएंट्स पर मी वेबसाइट और फ्लिपकार्ट दोनों पर Rs 3000 तक का एक्सचेंज डिस्काउंट मिल रहा है. Mi A2 अमेजन और मी वेबसाइट पर अतिरिक्त Rs 2000 तक का अतिरिक्त एक्सचेंज डिस्काउंट मिल रहा है. Mi Days और Mi Super सेल में Redmi 6, Redmi Note 6 Pro, Redmi Y2 और Redmi Note 5 Pro पर डिस्काउंटेड मी प्रोटक्ट प्लान्स भी उपलब्ध है.

Budget 2019: आर्टिफिशियल, VR को मिला बढ़ावा, ये है रिपोर्ट

कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर ने दिया इस्तीफा, बोले- राहुल ने धोखा दिया

लेटेस्ट अपडेट में Oneplus 6 / 6T को मिला ये कूल फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -