जानलेवा कोरोना वायरस ने इस स्मार्टफोन को बाजार में बिकने से रोका
जानलेवा कोरोना वायरस ने इस स्मार्टफोन को बाजार में बिकने से रोका
Share:

दुनियाभर में अपने खास स्मार्टफोन के लिए मशहुर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Asus ने अपना गेमिंग स्मार्टफोन ROG Phone II भारत में सितंबर में पेश किया था. कंपनी की गेमिंग स्मार्टफोन लाइनअप का यह दूसरा गेमिंग फोन है. इस स्मार्टफोन की सप्लाई में अस्थाई रुकावट आ सकती है. कंपनी ने अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल से फैंस के लिए ओपन लेटर पोस्ट किया. पोस्ट में फैंस को यह जानकारी दी गई है कि इस फोन की सप्लाई में अस्थाई रूप से रुकावट आ रही जिससे भारत में सप्लाई पर असर पड़ सकता है. इस वजह से रुकी सप्लाई कंपनी ने अपने ट्वीट में साफ तौर पर वजह नहीं बताई है पर इसके पीछे करॉना वायरस आउट ब्रेक वजह है. एशिया के कुछ हिस्सों में वायरस आउट ब्रेक के चलते फैक्ट्रियां बंद हैं. मौजूदा समय में यह फोन फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है.

TATA SKY के शानदार प्लान्स के साथ मिलेंगी यह सुविधाएं

अगर आपको नही पता तो बता दे कि यह फोन भारत में 23 सितंबर को लॉन्च किया गया था. बात करें अगर इस फोन के फीचर्स की तो Asus Rog Phone II 120Hz ऐमोलेड स्क्रीन के साथ आने वाला दुनिया का पहला फोन है. अभी तक लॉन्च हुए फोन को अधिकतम 90Hz ऐमोलेड स्क्रीन के साथ देखा गया है, जिसमें वनप्लस 7 प्रो और ROG फोन शामिल हैं. फोन में 6.59 इंच की स्क्रीन दी गई है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है. बिना नॉच के आने वाले इस फोन में कॉर्निंग गोरिला ग्लास 6 का प्रोटेक्शन दिया गया है, जो कि एचडीआर 10 कॉन्टेंट सपॉर्ट करता है.

भारत में Lava Z53 दमदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, मिलेगा 8 मेगापिक्सल का कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बात दे कि आसुस ROG फोन 2 में क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है, जो वैसे तो स्नैपड्रैगन 855 के जैसे ही है लेकिन इसके सीपीयू की क्लॉक स्पीड उससे ज्यादा है. स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर पर चलने वाला भी यह पहला फोन है.ROG फोन 2 के बैक में 48 मेगापिक्सल IMX586 सोनी सेंसर और 13 मेगापिक्सल का वाइट-एंगल लेंस दिया गया है. वहीं सेल्फी के लिए फोन में 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. इतना ही नहीं, कंपनी का दावा है कि 6000mAh बैटरी के साथ आने वाला भी यह दुनिया का पहला फोन है, जो कि 30 वॉट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करता है.

फोन के बाद टीवी चैनल के टैरिफ प्लान की बारी, होंगे महंगे प्लान्स

यदि आप भी है अपने नेटवर्क से परेशान तो ये खबर है आपके लिए खास

Huawei जल्द ही फोल्डेबल स्मार्टफोन को करेगा लॉन्च, जानें पूरी डिटेल्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -