Huawei जल्द ही फोल्डेबल स्मार्टफोन को करेगा लॉन्च, जानें पूरी डिटेल्स
Huawei जल्द ही फोल्डेबल स्मार्टफोन को करेगा लॉन्च, जानें पूरी डिटेल्स
Share:

चीनी टेक कंपनी हुवावे अपने एक और फोल्डेबल स्मार्टफोन को ग्लोबल लेवल पर उतारने की तैयारी में लगी हुई है. कंपनी के इस अगामी फोन में लोगों को छह कैमरे मिल सकते हैं. साथ ही इस फोन को स्टाइलस का सपोर्ट भी दिया जाएगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लिए पेटेंट भी फाइल किया हुआ है, जिसमें इस डिवाइस के नाम का खुलासा हुआ है. पेटेंट के अनुसार, इस फोन का नाम हुवावे मेट एक्स 2 होगा. हालांकि, हुवावे ने इस फोन की लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की है. उम्मीद की जा रही हैं कि इस फोन जल्द बाजार में उतारा जाएगा. इससे पहले कंपनी ने हुवावे मेट एक्स को खास फीचर्स के साथ पेश कर दिया था. तो चलिए जानते हैं हुवावे मेट एक्स 2 की संभावित जानकारी के बारे में...

Huawei मेट एक्स 2 की संभावित जानकारी
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने इस फोन में 7.5 इंच का डिस्प्ले देगी, जो फोल्ड होने पर 4.5 इंच की हो जाएगी. साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए लेटेस्ट प्रोसेसर का सपोर्ट दिया जा सकता है. वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इस फोन के रियर में क्वाड कैमरा सेटअप (चार कैमरे) मिल सकता है. वहीं, दूसरी तरफ फोन के फ्रंट में दो कैमरे दिया जाएंगे. हालांकि, फोन में मौजूद कैमरा के सभी सेंसर्स की जानकारी अब तक नहीं मिली है. इस फोन की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी.

हुवावे मेट एक्स 2 के फीचर्स 
बता दें कि हुवावे ने इस फोन में 8 इंच की डिस्प्ले दी है, जो मुड़ने (फोल्ड) होने पर 6.6 इंच की हो जाएगी. साथ ही यूजर्स को इस डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा मिलेगा, जिसमें 48 मेगापिक्सल का लेंस, 16 मेगापिक्सल का सेंसर और 8 मेगापिक्सल सेंसर भी मौजूद है. इसके अलावा कंपनी इस फोन में 4,500 एमएएच की बैटरी देगी.

एक बार फिर बढ़ सकती हैं प्रीपेड प्लान्स की कीमतें

क्या संगीत सुनने का प्रभाव पर्यावरण पर पड़ता है ?

इन ब्लटूथ डिवाइसेज में यूजर्स को मिलेगा अनोखा अनुभव, जानिए खासियत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -