भारत में Lava Z53 दमदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, मिलेगा 8 मेगापिक्सल का कैमरा
भारत में Lava Z53 दमदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, मिलेगा 8 मेगापिक्सल का कैमरा
Share:

टेक कंपनी लावा ने जेड सीरीज के Z53 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. यूजर्स को इस फोन में गूगल असिस्टेंट बटन, पावरफुल प्रोसेसर, एचडी प्लस डिस्प्ले और दमदार कैमरे का सपोर्ट मिलेगा. इतना ही नहीं इस फोन में फेस रिकॉग्नाइजेशन फीचर भी दिया गया है. कंपनी ने इससे पहले लावा जेड 71 स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च किया था, जिसको लोगों ने बहुत पसंद किया था. तो आइए जानते हैं लावा जेड 53 की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Lava Z53 की कीमत 
कंपनी ने इस फोन की कीमत 4,829 रुपये रखी है. इस फोन को केवल ऑफलाइन स्टोर से खरीदा जा सकेगा. वहीं, ऑफर्स की बात करें तो जियो इस फोन की खरीदारी करने वाले ग्राहकों को 1,200 रुपये के रिचार्ज वाउचर्स के साथ अतिरिक्त 50 जीबी डाटा देगा. हालांकि, ग्राहकों को यह डाटा सिर्फ 199 और 299 रुपये वाले प्लान पर ही मिलेगा.

Lava Z53 की स्पेसिफिकेशन
स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 6.1 इंच का ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है. लेकिन अब तक इस फोन की रैम और प्रोसेसर की जानकारी नहीं मिली है. कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इस फोन के रियर में 8 मेगापिक्सल का कैमरा और फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा. हालांकि, बजट स्मार्टफोन होने की वजह से इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में ब्लूटूथ 4.0, वाई-फाई, जीपीएस, 4जी VoLTE और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं. इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में 4,120 एमएएच की बैटरी मिलेगी.

एक बार फिर बढ़ सकती हैं प्रीपेड प्लान्स की कीमतें

क्या संगीत सुनने का प्रभाव पर्यावरण पर पड़ता है ?

इन ब्लटूथ डिवाइसेज में यूजर्स को मिलेगा अनोखा अनुभव, जानिए खासियत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -