जल्द ही शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च होगा ASUS ROG स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसके स्पेसिफिकेशन
जल्द ही शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च होगा ASUS ROG स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसके स्पेसिफिकेशन
Share:

यहां एडवांस फीचर्स वाले स्मार्टफोन लवर्स के लिए एक और नया गैजेट लॉन्च हुआ है। ASUS ROG फोन 5 सभी नए और उन्नत फीचर फोन के साथ आ रहा है। कंपनी 18GB Ram के साथ पहला फोन लॉन्च करने जा रही है। गीकबेंच बेंचमार्किंग प्लेटफ़ॉर्म पर एक नई सूची तैयार की गई है, जिसमें आगामी ROG फोन के कम से कम एक संस्करण के बारे में महत्वपूर्ण विवरण दिया गया है। इसकी तुलना में, इस मोबाइल में 18 GB Ram है, जो कि ROG फोन 3 के साथ अधिक है। तो यहाँ इस 18GB Ram वेरिएंट की संभावना 16GB Ram वेरिएंट होगी जबकि जाहिरा तौर पर 8 GB Ram के साथ एक और मॉडल होगा। 

यदि 8GB और 16GB वैरिएंट होने वाला है, तो बहुत संभावना है कि इसमें 12GB Ram वैरिएंट होगा। ASUS I005DB मॉडल, जो विश्व स्तर पर उपलब्ध होगा, कई लीक छवियों के अनुसार, विभिन्न उद्देश्यों के लिए पीठ पर डॉट मैट्रिक्स डिस्प्ले होगा। यह डिस्प्ले ROG लोगो को विस्थापित कर देगा जो अब नीचे बाएँ कोने पर बैठता है। आरGB लोगो के लिए एक बार हाइलाइट होने वाला आरGB प्रकाश अब माध्यमिक प्रदर्शन के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। मुझे, व्यक्तिगत रूप से, यह सेटअप पसंद नहीं है। 

फोन को बैक पर पारदर्शी कूलिंग चैम्बर से छुटकारा मिलेगा। एयर ट्रिगर को बनाए रखने की संभावना है जबकि ROG फोन 5. पर सेकेंडरी USB-C पोर्ट भी हो सकता है। फोन में ROG UI के साथ एंड्रॉइड 11 आउट ऑफ द बॉक्स होगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Asus 10 मार्च को ROG फोन 5 को वैश्विक स्तर पर लॉन्च कर रहा है। फोन को भी उसी दिन भारत में लॉन्च किया जाएगा और फ्लिपकार्ट पर बेचा जाएगा। फोन विशेष सुविधाओं के बारे में बात करते हुए, विशेष रूप से, जब गेम को हाई-एंड गेमिंग के आसपास डिज़ाइन किया गया है, तो फोन को हार्डवेयर और सॉफ़्टवेयर दोनों के संदर्भ में मजबूत होना चाहिए। बाकी स्पेसिफिकेशंस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर शामिल है जो फोन पर अधिकतम प्रदर्शन लाएगा, जिससे यह कुछ बहुत ही ग्राफिक्स-गहन और संसाधन-खपत गेम को संभालने में सक्षम है। इसके अलावा, इस बार ROG श्रृंखला में थोड़ा बदलाव होने वाला है।

नैसकॉम ने एआई-एलईडी इनोवेशन में तेजी लाने के लिए शुरू किया अभियान

कोरोना वैक्सीन के लिए पंजीकरण करना हुआ और भी आसान, यहां जानिए पूरी विधि

मोलाइफ कंपनी भारत में लॉन्च करेगी सबसे कम कीमत वाली स्मार्टवॉच, यहां जानिए फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -