मोलाइफ कंपनी भारत में लॉन्च करेगी सबसे कम कीमत वाली स्मार्टवॉच, यहां जानिए फीचर्स

मोलाइफ कंपनी भारत में लॉन्च करेगी सबसे कम कीमत वाली स्मार्टवॉच, यहां जानिए फीचर्स

भारत का मोबाइल और लाइफस्टाइल एक्सेसरी ब्रांड मोलाइफ एडवांस फीचर्स के साथ नई स्मार्टवॉच के साथ आता है। सोमवार को कंपनी ने स्मार्टवॉच सेंस 500 लॉन्च करने की घोषणा की। यह वियरेबल सेगमेंट में लेटेस्ट स्मार्टवॉच है। कंपनी को इस घड़ी को परिचयात्मक कीमत 3999 रुपये बाजार में लॉन्च करने की उम्मीद है, जबकि सेंस 500 की कीमत मूल रूप से 4499 रुपये है। स्मार्टवॉच विशेष रूप से अमेजन और molifeworld.com पर बिक्री के लिए उपलब्ध है ।

ताजा रिपोर्ट के अनुसार, सेंस 500 भारतीय बाजार में पहली स्मार्टवॉच है जो 2.5डी घुमावदार किनारों और ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ 4.3 सेमी या 1.7 इंच के इन्फिनिटी डिस्प्ले के साथ आती है। सेंस 500 स्मार्टवॉच दो कलर वेरिएंट कोल ब्लैक और फकीर सिल्वर में उपलब्ध है। परिचयात्मक ऑफर के बाद ग्राहकों को खरीदारी के लिए Myntra और Flipkart पर सेंस 500 स्मार्टवॉच भी उपलब्ध होगी। मोलाइफ का दावा है कि सेंस 500 3 दिनों तक चल सकता है क्योंकि इसमें 220mAH बैटरी है। कंपनी आगे नोट करती है कि स्टैंडबाय मोड पर यह 15 दिन तक चल सकती है। इसमें एक कॉलिंग फीचर भी है, जहां उपभोक्ता अपनी स्मार्टवॉच के जरिए जवाब और कॉल कर सकते हैं।

मोलाइफ के प्रोडक्ट मैनेजिंग डायरेक्टर दीपेश गुप्ता ने एक बयान में कहा कि हमारी पहली दो स्मार्टवॉच के सफल लॉन्च के बाद हम मोलाइफ की सेंस सीरीज से तीसरी स्मार्टवॉच पेश करने के लिए उत्साहित हैं। जब नवाचार और डिजाइन की बात आती है तो सेंस 500 एक बहुमुखी स्मार्टवॉच है। हमने हर भारतीय को सर्वश्रेष्ठ श्रेणी की स्मार्टवॉच प्रदान करने का अपना मिशन निर्धारित किया है। हमारा एकमात्र उद्देश्य हमारे ग्राहकों को अभिनव प्रौद्योगिकी प्रदान करना रहा है, जो विश्वसनीय और भरोसेमंद है। इसे ध्यान में रखते हुए हम मेक इन इंडिया का समर्थन करते हुए भारतीय बाजार में नवाचार लाएंगे और मेक इन इंडिया विजन के लिए बनाएंगे।

MyHeritage ने लॉन्च की एक नई AI- संचालित सेवा, जानिए क्या है फायदे?

भारत में लॉन्च हुआ जियोनी मैक्स, जानिए क्या है फीचर

50 लाख से भी अधिक उपभोक्ता के बाद ही महत्वपूर्ण सोशल मीडिया मंच का बढ़ा दर्जा