कर्ज से जल्द मुक्ति दिलाएगा ये ख़ास उपाय
कर्ज से जल्द मुक्ति दिलाएगा ये ख़ास उपाय
Share:

कर्ज दुनिया का सबसे भारी बोझ है जिसे उतारना बड़ा ही मुश्किल काम है, इस बोझ के मारे कुछ व्यक्ति गलत कदम भी उठा लेते हैं. दुनिया का हर व्यक्ति किसी न किसी दुःख से परेशान है और ज्यादतर लोग धन से जुडी समस्या को लेकर परेशान रहते हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे उपाय जिनकी मदद से आप धन से जुड़ी समस्या को दूर कर सकते हैं. 

इस राशि के लोगों को मिल सकता है सबसे बड़ा सरप्राइज

दरअसल वास्तुशास्त्र में धन की समस्या को दूर करने के कई उपाय बताये गए हैं जो कारगार साबित होते हैं. जी हां कर्ज उतारने में वास्तुशास्त्र का एक अहम स्थान होता है अगर आप भी कर्ज के बोझ से परेशान है तो वास्तुशास्त्र का यह उपाय आपको कर्ज से हमेशा हमेशा के लिए छुटकारा दिला सकता है तो चलिए जानते हैं कौन से वह उपाय.

घरेलू कलह से बचने के लिए अपनाएं ये ट्रिक्स...

1. वास्तु के मुताबिक घर के दक्षिण दिशा में कभी भी नल, कुआ, हेण्डपम्प या अन्य कोई जल स्तोत नहीं होना चाहिए. वास्तु में इसे गलत माना गया है. अगर घर में ऐसा होता है घर के धन में कमी आती है और आर्थिक समस्या से जूझना पड़ता है.

2. अगर आप कर्ज से छुटकारा पाना चाहते हैं तो इसके लिए आप कर्ज की पहली क़िस्त मंगलवार को जमा करें. वास्तु के अनुसार मंगलवार को पहली किश्त जमा की जाए तो कर्ज से जल्द ही मुक्ति मिल जाती है.

3. अगर आपने घर के दक्षिण और पश्चिम की दिशा में दर्पण लगाया है तो यह वास्तु के अनुसार इससे आपको भारी नुकसान का सामना करना पड़ता है, साथ ही इससे आपको धन की हानि का सामना करना पड सकता है.

ये भी पढ़े

रक्षाबंधन : जानिए राखी का शुभ और सर्वश्रेष्ठ मुहूर्त साथ ही पढ़ें इस मंत्र को

इस राशि के लोगों को मिल सकता है सबसे बड़ा सरप्राइज

इन उपाय से करें काले जादू के दुष्प्रभाव को खत्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -