इन उपाय से करें काले जादू के दुष्प्रभाव को खत्म
इन उपाय से करें काले जादू के दुष्प्रभाव को खत्म
Share:

मानव जीवन में परेशानियां कई बार पीछा ही नहीं छोड़ती. इसके लिए आप कई उपाय कर लेते हैं और अगर उन उपाय से भी कुछ ठीक नहीं होता तो हम टोने टोटके का सहारा लेते हैं. आख़िरकार हार कर लोग ऐसा ही किसी चीज़ का सहारा लेते हैं. इस उपाय के माध्यम से आप अपनी समस्या से छुटकारा तो पा लेते है. लेकिन इसकी वजह से आप किसी अन्य व्यक्ति को नुकसान पहुुंचाते है. अगर आपने भी ऐसा कुछ किया है और टोटके के दुष्प्रभाव को खत्म करना है तो हम आपको कुछ तरीके बताने जा रहे हैं जिससे आप भी इन मुसीबत से पीछा छुड़ा सकते हैं.

घरेलू कलह से बचने के लिए अपनाएं ये ट्रिक्स...

* काली नजर का असर खत्म करने के लिए एक ग्लास में पानी ले और उसमे लाल मिर्च, नमक और राइ को डाल ले और बाद में नजर लगी हो उस व्यक्ति के सिर पर 21 बार वार ले और बाद में बीच चोराहे पर उस पानी को फेंक दें.

* घर के मन्दिर में काली माता को रखे और उन्हें हरे निम्बू की माला पहनाये और साथ ही पूजा करे और इसके अलावा सिंदूर को उनके माथे पर लगाए, उनकी कृपा से काली नजर का असर उतर जायेगा. 

* व्यापार में परेशानी हो रही है तो एक निम्बू को ले और इसे लेकर पूरी दुकान के चक्कर लगा ले और बाद में इसे काट ले और ध्यान दे की कटते समय इसका रंग लाल है या नही लाल है तो नजर का असर अभी है और नही हो तो इसका मतलब की नजर हट गयी है.

विदेशों में इस शुभ मुहूर्त में बांधें राखी

* जब किसी व्यक्ति पर काली नजर का असर दिखे तो निम्बू, लोंग और काली मिर्च ले और उस व्यक्ति के ऊपर से 11 बार वार कर बीच चोराहे में डाल दे और पीछे मुड़कर न देखे. 

* काली नजर को उतारने के लिए हनुमान चालीसा का पाठ करे और अपने तकिये के नीचे भी रखे ऐसा करने से काली नजर का असर खत्म हो जायेगा. 

यह भी पढ़ें..

कर्क, तुला और कुम्भ के लिए आज का दिन हो सकता है भारी

हर वरदान पूरा करेगा माँ लक्ष्मी का ये व्रत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -