अगर आपके बालों पर गई जाए छिपकली तो आपको मौत से कोई नहीं बचा सकता...
अगर आपके बालों पर गई जाए छिपकली तो आपको मौत से कोई नहीं बचा सकता...
Share:

किसी के घर में कोई जानवर दिखे या ना दिखे लेकिन छिपकली अवश्य नजर आ जाती है. ऐसे में छिपकली का दिखना शुभ और अशुभ दोनों ही होता है लेकिन समय-समय पर यह निर्धारित किया जाता है. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं छिपकली के गिरने से जुड़े शकुन. जी हाँ, हम आपको बताने जा रहे हैं छिपकली के गिरने से जुड़े शुभ और अशुभ संकेत.

1. कहते हैं दाएं पैर या दाएं एड़ी पर छिपकली का गिरना शुभ माना जाता है वहीं बाएं पैर या बाएं एडी पर छिपकली का गिरना अशुभ होता है. इसी के साथ अगर छिपकली दाएं पैर पर गिरती है तो यह यात्रा में लाभ मिलने का संकेत है होते हैं लेकिन अगर दाएं पैर के तलवे पर छिपकली गिर जाती है तो इसका मतलब सुख संपत्ति की प्राप्ति होना होता है. कहते हैं बाएं पैर पर छिपकली गिरने से घर में कलेश और बीमारी होने लगती है और बाएं पैर के तलवे पर छिपकली गिर जाने का मतलब नौकरी व्यापार में हानि होना होता है.

2. कहते हैं भौंह पर छिपकली गिरने का मतलब है धन हानि होता है. 

3. माना जाता है कि छिपकली का बालों पर गिरना मतलब मृत्यु सामने खड़ी है और आप पर कोई भरी संकट आने वाला है और आप उस संकट में घिरने वाले हैं.

4. कहते हैं अगर दाहिने कान पर छिपकली गिर जाए तो आभूषण मिलने की आशंका होती है और बाएं कान पर छिपकली का गिरने का मतलब होता है कि आयु में वृद्धि होगी.

5. कहा जाता है अगर नाक पर छिपकली गिरती है तो इसका अर्थ है आपका भाग्योादय जल्दी होने वाला है और आपकी किस्मत खुलने वाली है.

6. अब अगर मुख पर छिपकली गिरे तो स्वादिष्ट यानी मधुर भोजन की प्राप्ति होने वाली होती है.

7. कहते हैं अगर छिपकली आपके बाएं गाल पर गिरे तो पुराने मित्र से मुलाकात होने वाली होती है और अगर दाहिने गाल पर छिपकली गिर जाए तो आयु बढ़ जाती है.

इन कामों को करने से व्यक्ति हो जाता है कंगाल, लक्ष्मी माता छोड़ देती हैं साथ

कर्ज से मुक्ति चाहते हैं तो घर के इस कोने में रख दें दो ईंट

अगर शनिवार को मंदिर के बाहर से चोरी हो जाए आपकी चप्पल तो समझ जाइए...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -