अगर आप भी रखते हैं घर की छत पर पक्षियों के लिए दाना पानी तो जरूर पढ़े यह खबर...
अगर आप भी रखते हैं घर की छत पर पक्षियों के लिए दाना पानी तो जरूर पढ़े यह खबर...
Share:

दुनिया का हर व्यक्ति चाहता है कि उसके घर मे शांति का वातावरण बना रहे. ऐसे में परिवार के लोगो को स्वास्थ्य से संबंधी कोई परेशानी ना हो इसके लिए आपको अपने घर की छत पर पक्षियों के लिए दाना पानी रखना चाहिए क्योंकि ऎसा करने से आपके घर मे खुशाहली बनी रहेगी. जी हाँ, कहते हैं और इससे वास्तु दोष का भी सीधा प्रभाव नही पडता हैं . कहा जाता है अपने घर की छत पर पक्षियों के लिए एक बर्तन मे पानी और अनाज रखना चाहिए, क्योंकि ऐसा मानते हैं कि पक्षी अपने साथ सकारात्मक उर्जा लेकर आते हैं और इस कारण से घर मे धन संबंधी समस्याओं का समाधान होता हैं.

इसी के साथ घर पर सदा शांति का माहौल बना रहता हैं और कभी कोई लड़ाई नहीं होती है. कहते हैं पक्षियों को प्रतिदिन पानी और अनाज खिलाने से घर क्लेश खत्म होता हैं लेकिन अपने घर के मुख्य दरवाजे पर दर्पण नही रखना चाहिए क्योंकि ऎसा वास्तु के अनुसार गलत माना जाता हैं.

जी हाँ, कहा जाता है मुख्य दरवाजे के सामने पक्षियों को दाना खिलाने से आपके घर मे सकारात्मक उर्जा का प्रवाह होता है और हर दिन सुबह जल्दी उठकर पक्षियों को अपने हाथ से दाना खिलाने पर आपके स्वास्थ्य संबंधी कोई भी बीमारी नहीं होती है. कहते हैं स्मरण शक्ति बढाने के लिए आपको अपने घर मे तुलसी का पौधा रखना चाहिए और उसके पत्तो का मिश्री के साथ सेवन करने से आपका स्वास्थ्य सही रहता है.

कहीं आपके घर के सामने भी तो नहीं है यह चीज़ें...

जीवनभर सुख ही सुख भोगती है ऐसी लडकियां

आपकी पत्नी, दोस्त और नौकर बन सकते हैं आपके पतन का कारण, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -