अगर आप भी करते हैं ऐसा तो जल्द बर्बाद होगी शादीशुदा लाइफ
अगर आप भी करते हैं ऐसा तो जल्द बर्बाद होगी शादीशुदा लाइफ
Share:

पति-पत्नी का रिश्ता दुनिया के सारे रिश्तों में से सबसे खूबसूरत होता है लेकिन इस रिश्ते कभी-कभी बहुत उलझने आ जाती हैं जिसके बाद कई तरह की समस्याए होने लगती है यही नहीं बल्कि ये रिश्ता टूटने तक की कगार पर आ जाता है. दरअसल घर में कुछ ऐसी नकारात्मक ऊर्जा का प्रवेश हो जाता है जो पति-पत्नी के बीच कई तरह की प्रॉब्लम्स खड़ी करती हैं.

आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी बातें जिनकी मदद से आप इस नकारात्मक ऊर्जा से बच सकते हैं और पति पत्नी के रिश्ते के बीच मधुरता ला सकते हैं. अगर वैवाहिक जीवन में समस्या आ रही है तो इसके लिए आप भगवान शिव-पार्वती या श्रीराम-सीता या विष्णुजी और लक्ष्मीजी की पूजा रोज करें.

चंद्रहग्रहण : रंग बदलते हुए सुर्ख लाल हो गया चन्द्रमा, बेहद अद्भुत नजारा

इस दौरान आप एक साथ पूजा करें, पति पत्नी भगवान की एक साथ आराधना करते हैं तो भगवान की आप पर हमेशा कृपा रहेगी. इसके अलावा ध्यान रखे कि घर की छत पर भी फालतू सामान नहीं रखना चाहिए. छत की सफाई समय-समय पर होनी चाहिए क्योंकि छत पर पड़ा फालतू का कचरा आपके जीवन में कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है.

चंद्रग्रहण के प्रभाव से इन राशियों की चमक उठी किस्मत

इसके अलावा रात में जूठे बर्तन और गंदे कपड़े भिगोकर न सोएं. इससे घर में कई तरह की नकारात्मक ऊर्जा का प्रवेश होता है जो आपकी शादीशुदा लाइफ को बर्बाद करता हैं. घर में कभी भी ऐसी तस्वीर न लगाए जिसमें नकारात्मकता दिखती है बेहतर होगा की आप खूबसूरत फूलों की तस्वीरें लगाए.

ये भी पढ़े

चंद्रग्रहण के प्रभाव से इन राशियों की चमक उठी किस्मत

आज इस राशि के लोगों के सामने आ सकती है बड़ी मुसीबत

बाइबिल के अनुसार, धरती के विनाश का संकेत है चंद्रग्रहण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -