भाई ने ही की डीयू प्रोफेसर की हत्या
भाई ने ही की डीयू प्रोफेसर की हत्या
Share:

नई दिल्ली। दिल्ली विश्वविद्यालय इस वर्ष सुर्खियों में बना रहा। अब यह यहां के एक असिस्टेंट प्रोफेसर की हत्या को लेकर चर्चा में है। दरअसल इस विश्वविद्यालय के असिस्टेंट प्रोफेसर हितेश कुमार 27 वर्ष निवासी बंगाली काॅलोनी, बुराड़ी की हत्या हो गई। जब पुलिस ने छानबीन की तो पुलिस ने हत्या की शंका के चलते उनके छोटे भाई हिमांशु को पकड़ लिया था। बाद में छोटे भाई ने हितेश कुमार की हत्या की बात को स्वीकार कर लिया।

पुलिस द्वारा असिस्टेंट प्रोफेसर हितेश कुमार के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने जब प्रोफेसर के भाई हिमांशु से पूछताछ की तो पुलिस को जानकारी मिली कि हिमांशु को प्रोफेसर हितेश कुमार अक्सर आवारागर्दी करने पर और पढ़ाई न करने के लिए टोका करते थे। दरअसल पुलिस को हिमांशु द्वारा बार - बार बयान बदलने को लेकर शक हुआ।

ऐसे में उसे हिरासत में लिया गया और पुलिस ने पूछताछ की तो वह पिघल गया और हत्या की बात स्वीकार कर ली। गौरतलब है कि प्रोफेसर हितेश कुमार के साथ उनका छोआई भाई हिमांशु रहा करता था जो कि श्रीराम काॅलेज आॅफ काॅमर्स का छात्र था। हितेश कुमार सोमवार को महाविद्यालय में नज़र नहीं आए थे। कुछ लोगों ने एक खाली प्लाॅट में शव होने की जानकारी पुलिस को दी थी जब पुलिस को जानकारी मिली तो जांच की गई और शव की पहचान हितेश कुमार के तौर पर हुई थी।

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -