जन्मदिन से एक दिन पहले असिस्टेंट प्रोफेसर ने लगाई फांसी, घटना ने किया सबको दंग
जन्मदिन से एक दिन पहले असिस्टेंट प्रोफेसर ने लगाई फांसी, घटना ने किया सबको दंग
Share:

गुवाहाटी: गुवाहाटी में अपने आवास पर जन्मदिन से एक दिन पहले कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। रिपोर्ट के मुताबिक, राजीब लोचन दत्ता गुवाहाटी के बाहरी इलाके सुलाकुची में स्थित सुलाकुची बुधराम माधव सतराधीकर (एसबीएम) कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर थे। पुलिस अधिकारी घटना की जांच कर रहे हैं। प्रथम दृष्टया के अनुसार यह आत्महत्या का मामला है।

33 वर्षीय प्रोफेसर गुरुवार को शहर के बसेठा इलाके के पास खेल गांव स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए। उसके बहनोई बेदबरात मोहन ने उसे अपने अपार्टमेंट के एक कमरे में लटके देखा जो अंदर से बोल्ट था। प्रोफेसर की पत्नी चिंकी मोहन दत्ता ने गुरुवार सुबह फोन पर उनसे संपर्क नहीं कर सके इसके बाद अपने भाई को अपने पति से मिलने के लिए कहा था। बसौंथा पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए गौहाटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल (जीएमसीएच) भेज दिया है।

दत्ता ने 2015 में सुलाकुची में एसबीएमएस कॉलेज ज्वाइन किया था उन्होंने इससे पहले 2013-2014 में डिब्रूगढ़ यूनिवर्सिटी में अपनी सेवाएं दी थीं। वह अपने पीछे पत्नी और दो साल की बेटी को छोड़ देता है। पुलिस अभी तक उसकी कथित आत्महत्या के पीछे की वजह का पता नहीं लगा पाई है।

चंदन ड्रग्स मामले में अभिनेत्री संजना गलरानी को मिली जमानत

आजमगढ़ में पंचायत के दौरान फायरिंग, चार युवकों के खिलाफ केस दर्ज

ग़ाज़ियाबाद: दो कारों में मामूली टक्कर पर हुआ विवाद, ताबड़तोड़ फायरिंग कर भागे बदमाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -