ग़ाज़ियाबाद: दो कारों में मामूली टक्कर पर हुआ विवाद, ताबड़तोड़ फायरिंग कर भागे बदमाश
ग़ाज़ियाबाद: दो कारों में मामूली टक्कर पर हुआ विवाद, ताबड़तोड़ फायरिंग कर भागे बदमाश
Share:

ग़ाज़ियाबाद: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में रोडरेज की एक घटना प्रकाश में आई है, जहां मामूली सी टक्कर हो जाने के बाद दो कार सवार लोगों ने ऑडी सवार बिल्डर पर गोलियां चला दी. इस जानलेवा हमले में बिल्डर बाल-बाल बचा. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. आरोपियों का अभी तक कुछ अता-पता नहीं है.

घटना गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम क्षेत्र की है. जहां नीति खंड इलाके में बीती रात के लगभग 12 बजे बिल्डर अखिलेश शर्मा अपनी ऑडी कार से घर वापस आ रहे थे. उनके साथ उनका एक मित्र भी कार में सवार था. तभी उनकी एक दूसरी कार से उनकी कार में हल्की सी टक्कर लग गई. इसके बाद दूसरी कार में सवार दो अज्ञात अपनी कार से बाहर निकले और अखिलेश की तरफ अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. इस हमले में अखिलेश और उनके साथी को संभलने का अवसर तक नहीं मिला. वे हमले से डर गए थे. फायरिंग करने के बाद आरोपी मौके से भाग निकले.

बिल्डर अखिलेश शर्मा ने फौरन इस घटना के बारे में पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. अब इस मामले की पड़ताल की जा रही है. पुलिस के अनुसार, बिल्डर की ऑडी कार की टक्कर आरोपियों की कार से हो गई थी, जिसको लेकर उन्होंने फायरिंग कि. गनीमत रही कि कोई भी गोली का शिकार नहीं हुआ  

दिल्ली में डबल मर्डर से सनसनी, रात को गोलियों की तड़तड़ाहट से गूँज उठा कमल विहार इलाका

मुजफ्फरपुर में 27 वर्षीय महिला के साथ हुआ सामूहिक दुष्कर्म

घर के पास से 6 वर्षीय मासूम का अपहरण, बदमाशों ने फिरौती में मांगे 50 लाख

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -