एआर रहमान की बेटी का हुआ शानदार वेडिंग रिसेप्शन, वीडियो वायरल
एआर रहमान की बेटी का हुआ शानदार वेडिंग रिसेप्शन, वीडियो वायरल
Share:

हिंदी सिनेमा के मशहूर संगीतकार ए आर रहमान की बेटी ने बीते दिनों निकाह किया है और उस दौरान के फोटोज को फैंस ने बहुत पसंद किया। जी दरअसल कुछ समय पहले उनकी बेटी खतीजा का निकाह हुआ है, जिसके बारे में वह सोशल मीडिया के जरिए अपडेट दे रहे हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने बेटी खतीजा की शादी की तस्वीर शेयर की थी और अब उन्होंने वेडिंग रिसेप्शन का वीडियो भी शेयर किया है। जी हाँ और इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ARR (@arrahman)

आप देख सकते हैं एआर रहमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी के रिसेप्शन का जो वीडियो शेयर किया है, उसमें बेटी खतीजा और दामाद रियासदीन शेख पारंपरिक लुक में स्टेज पर मेहमानों से मिलते दिखाई दे रहे हैं, वहीं खतीजा हमेशा की तरह पर्दे में दिखाई दीं। अब लोग कमेंट कर इस नए जोड़े को बधाई दे रहे हैं और दोनों के लुक की भी तारीफ़ कर रहे हैं। वैसे एआर रहमान ने अपनी बेटी की शादी के निकाह से लेकर रिसेप्शन तक को शानदार बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है।

आप देख सकते हैं वेडिंग वेन्यू पर शानदार सजावट और लाइटिंग की गई है, लेकिन यह सभी कुछ बेहद सादगी के साथ किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि समारोह में किसी तरह का कोई धूम धड़ाका नहीं है। संगीत को भी क्लासिकल ही रखा गया है। आप सभी को बता दें कि एआर रहमान ने 23 वर्ष की उम्र में अपना धर्म परिवर्तन कर इस्लाम कबूल कर लिया था। जी हाँ, उनका पहला नाम दिलीप कुमार था, जिसे बदलकर उन्होंने ए आर रहमान कर लिया।

मदर्स डे पर कैटरीना-विक्की ने लुटाया माँ और सास पर प्यार

'कोरोना में किसी ने धर्म की चिंता नहीं की', लाउडस्पीकर विवाद पर बोले सोनू सूद

सोशल मीडिया पर छाया शाहरुख़ का हमशक्ल, कहा- 'मुझे शादियों में स्पेशल गेस्ट...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -