असिस्टेंट इंजीनियर और ट्रेन ड्राइवर रिश्वत लेते गिरफ्तार
असिस्टेंट इंजीनियर और ट्रेन ड्राइवर रिश्वत लेते गिरफ्तार
Share:

रायगढ़ : लोको पायलट (ट्रेन ड्राइवर) के ट्रांसफर के बाद रिलीव करने के लिए रिश्वत लेने वाले अस्सिटेंट डिविजनल इलेक्ट्रिकल इंजीनियर पीयूष मिश्रा (ADEE) को CBI की टीम ने शुक्रवार को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है. मामले में ADEE ने मध्यस्थ के जरिए ड्राइवर से 6000 रुपए की रिश्वत मांगी थी.

क्या है मामला

करीब 3 महीने पहले लोको पायलट भूषण झा का ट्रांसफर बिलासपुर हुआ था. लेकिन उसे रिलीव करने के लिए ADEE पीयूष मिश्रा ने 6000 की रिश्वत मांगी थी. विभूति भूषण झा ने 31 जुलाई को मामले की जानकारी दी और जाल बिछाया गया. जिसके अनुसार शुक्रवार की देर शाम भूषण मध्यस्थ सहायक ट्रेन ड्राइवर सोहन कुमार विश्वकर्मा के साथ ADEE के घर पहुंचा. इसके बाद जैसे ही ड्राइवर ने रिश्वत दी, वैसे ही CBI मौके पर पहुंच गई. और अधिकारी और मध्यस्थ को गिरफ्तार कर लिया. ADEE के घर से CBI की टीम को 8 लाख रुपए नकद मिले. दोनों को गिरफ्तार कर CBI की टीम भिलाई हेडक्वार्टर ले गई.

CBI ने पीयूष के बैंक संबंधित कागजाटन की जांच की और पूरी रात रेलवे क्वार्टर में ही पूछताछ करती रही. टीम दोनों आरोपियों के साथ दस्तावेज लेकर शनिवार की दोपहर साउथ बिहार से अपने साथ भिलाई चली गई.

8 लाख नगद मिले

CBI की टीम ने पीयूष के घर की तलाशी ली. जिसमें टीम को 8 लाख रुपए नकद मिले. इसके बबारे में पीयूष से पूछताछ की गई लेकिन कोई स्पष्ट जवाब नहीं मिला. इस लिए CBI ने इन रुपयों को जप्त कर लिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -