कोरोना के कहर में प्रकृति ने बदला रूप, असम में हुआ ऐसा हाल
कोरोना के कहर में प्रकृति ने बदला रूप, असम में हुआ ऐसा हाल
Share:

इस समय जहां पूरी दुनिया कोरोना की चपेट में है वहीं आज असम में धूल भरी आंधी देखने को मिली. राज्य में अचानक से मौसम बदल गया. इस बदलते मौसम से यहां पर तेज हवाओं ने दस्तक दे दी है. बदले इस मौसम से अचानक राज्य में तामपान में गिरावट दर्ज की गई है. बता दें कि इस वक्त सभी लोग लॉकडाउन के चलते घरों में कैद है. बता दें कि इस फिलहाल असम में बदले इस मौसम से किसी भी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ है.

उम्रदराज और गंभीर बीमारी से पीड़ित शिक्षकों को दी गई राहत, नहीं लगेगी ड्यूटी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि चीन से फैले कोरोना वायरस के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में सबसे पहले एक दिन का जनता कर्फ्यू लगाया. इसके बाद उन्होंने 21 दिनों का लॉकडाउन का एलान किया. इस लॉकडाउन के बाद भी लगातार कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है, जिसके चलते एक बार फिर से पीएम को इस लॉकडाउन विस्तार का एलान किया. यानी आज लॉकडाउन विस्तार का पहला दिन है. यह विस्तारित लॉकडाउन तीन मई तक लगाया है. जिसके चलते एक बा फिर से लोग अपने ही घरों में कैद हो गए हैं.

इस जिले में तेजी से की जा रही कोरोना की जांच

अगर आपको नही पता तो बता दे कि कोरोना वायरस का अभी तक कोई कारगर इलाज नहीं मिल पाया है. इंसान से इंसान को फैलने वाले इस वायरस से सभी लोग परेशान है. देश में इस वक्त 300 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 11 हजार से ज्यादा लोग संंक्रमित हैं. इस महामारी ने सिर्फ भारत नहीं नहीं अन्य देशों में भी अपने पैर पसारे हुए हैं. 200 से ज्याद देशों में यह वायरस पहुंच चुका है. पूरी दुनिया में इस वायरस से अबतक एक लाख से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 15 लाख से ज्यादा लोग संक्रमति हैं. कई देशों में इस संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन भी लगाया गया है. साथ ही सभी को एहतियात बरतने की सलाह दी गई है

अगर कोरोना को लेकर कर रहे गूगल सर्च तो, जानें यह अनोखी बात

मध्य प्रदेश में आज से शुरू हुई गेहूं की खरीदी

कोरोना को मिटाने के लिए होने वाला है युद्धस्तर पर काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -