इस जिले में तेजी से की जा रही कोरोना की जांच
इस जिले में तेजी से की जा रही कोरोना की जांच
Share:

पीएम मोदी ने कोरोना संकट पर लगाम लगाने के लिए लॉकडाउन किया है. साथ ही, वायरस के संक्रमण की रोकथाम में सीकर जिला प्रशासन और चिकित्सा विभाग मुस्तैदी के साथ जुटा हुआ है. केंद्रीय मेडिकल टीम ने भी सीकर का दौरा किया.

इस राज्य में स्वास्थ्य विभाग के 80 से ज्यादा अधिकारी व डॉक्टर कोरोना से है संक्रमित

इस मामले को लेकर मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. अजय चौधरी ने बताया कि सीकर जिले में अब तक 647 सैंपल लिए गए. इनमें से 543 की रिपोर्ट निगेटिव आई है. अभी तक दो व्यक्ति पॉजिटिव पाए गए हैं. सीकर के मोहल्ला कुरैशियान के जयपुर एसएमएस में भर्ती किए गए व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. 

कोरोना : इस राज्य में बनेगा पानी में तैरता आइसोलेशन वार्ड

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नागौर के डीडवाना के गांव देवराठी के एक व्यक्ति की रिपोर्ट रविवार को पॉजिटिव निकली. दोनों का जयपुर के एसएमएस अस्पताल में उपचार चल रहा हैं. 102 सैंपल की रिपोर्ट प्रक्रियाधीन है. मंगलवार को अलग-अलग जगहों से विभाग की ओर से 31 सैंपल लेकर जांच के लिए जयपुर भेजे गए हैं.  कोरोना संदिग्ध 36 व्यक्तियों को चिकित्सा संस्थान के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है. विभाग की ओर से अब तक 4 लाख 51 हजार 215 घरों का सर्वे कर 21 लाख 24 हजार 88 सदस्यों से आईएलआई लक्षणों के बारे में जानकारी ली गई है. इसके अलावा विभाग की ओर से 1393 व्यक्तियों को संस्थागत क्वारेन्टाइन किया गया है. साथ ही 17 हजार 379 व्यक्तियों को होम क्वारेन्टाइन किया गया है.  

सीएम रुपाणी की हालत सामान्य, इस वजह से हुई मेडिकल जांच

जानें कौन है मार्शल ऑफ द एयर फोर्स अर्जन सिंह

भोपाल : कोरोना पीड़ितों के संपर्क में आए लोगों को खोजेंगे शिक्षक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -