3 जिन्दा कछुओं के साथ, एक कछुए का मांस बरामद... असम पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात तस्कर
3 जिन्दा कछुओं के साथ, एक कछुए का मांस बरामद... असम पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात तस्कर
Share:

गुवाहाटी: असम के जोरहाट जिले में तीन जिंदा कछुए और एक कछुए के मांस के साथ पुलिस ने एक तस्कर को अरेस्ट किया है. बताया जा रहा है कि जोरहाट पुलिस को तस्कर के बारे में ख़ुफ़िया सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने सोलाधरा ज्ञानपीठ इलाके के एक घर पर दबिश दी और मौके से तीन जिन्दा कछुओं के साथ एक कछुए का मास बरामद किया. 

इसके साथ ही पुलिस ने मकान के मालिक जतिन हजारिका को अरेस्ट कर लिया. जीवित कछुओं और कछुए के मांस को वन विभाग विभाग के सुपुर्द कर दिया गया है. पुलिस का कहना है कि इन कछुओं की तस्करी होनी थी. गिरफ्तार किए गए आरोपी से लगातार पूछताछ की जा रही है. जोरहाट के नगर उप परिदर्शक दीपज्योति सोनोवाल ने बताया है कि जतिन हजारिका पर पुलिस को लंबे समय से संदेह था. ख़ुफ़िया सूचना मिलते ही उसे रंगे हाथों पकड़ लिया गया. 

पुलिस ने जतिन के घर पर दबिश दी और मौके से तीन कुछओं और एक कछुएं के मास के अलावा भारी मात्रा में भांग और अन्य नशीले पदार्थ भी जब्त किए.  इस मामले को लेकर जोरहाट जिला वन अधिकारी इकबाल अहमद ने बताया है  कि जोरहाट पुलिस ने जिले के सोलाधारा के रहने वाले जतिन हजारिका के घर से तीन जिंदा कछुओं के साथ एक कछुएं का मांस भी बरामद किया.

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, खेत में फेंकी लाश

करनाल के PNB बैंक में डकैतों का दावा, सुरंग खोदकर अंदर घुसे और ...

खुद को IAS अफसर बताकर करता था लड़कियों का बलात्कार, राजस्थान से ठग नविन गुप्ता फरार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -