असम कांग्रेस ने इस मामले पर सीएम हिमंत बिस्वा सरमा की आलोचना की
असम कांग्रेस ने इस मामले पर सीएम हिमंत बिस्वा सरमा की आलोचना की
Share:

 

हाल ही में असम कांग्रेस ने उत्तराखंड में भाजपा की एक चुनावी रैली में राहुल गांधी को "पिता-पुत्र" की टिप्पणी करने के लिए मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा पर हमला किया है। असम कांग्रेस के मुताबिक, सीएम हिमंत बिस्वा सरमा की टिप्पणी ने राज्य की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाया है।

सरमा शुक्रवार को उत्तराखंड में एक सभा में राहुल गांधी के पीछे गए और सबूत मांगे कि वह पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के पुत्र थे। हिमंत बिस्वा सरमा के अनुसार "क्या हमने कभी आपसे (राहुल गांधी से) सवाल किया कि क्या आप वास्तव में राजीव गांधी के बेटे हैं?" । सरमा पाकिस्तान में भारत की सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत के लिए राहुल गांधी के पहले के अनुरोध का जवाब दे रहे थे।

असम कांग्रेस के अध्यक्ष भूपेन बोरा ने सीएम हिमंत बिस्वा सरमा के बयानों की आलोचना करते हुए कहा, "असमिया को दुनिया भर में सुसंस्कृत और अच्छे व्यवहार वाले लोगों के रूप में जाना जाता हैआज, मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा की अपमानजनक टिप्पणियों के साथ सब कुछ धूल में मिल गया।"

उन्होंने कहा "सरमा ने (सीबीआई के चंगुल से बचने के लिए कांग्रेस छोड़ दी थी और भाजपा में शामिल हो गए थे, और अब वह अपने परिवार के अवैध भूमि सौदों के लिए आरएसएस और भाजपा आलाकमान द्वारा हमला किए जाने से बचने के लिए असभ्य और नीच टिप्पणियों के साथ गांधी पर हमला कर रहे हैं।" 

IPL Mega auction: इस गेंदबाज़ को RCB ने 5 गुना कीमत देकर ख़रीदा, पहले खुद ही टीम से निकाला था

IPL Mega Auction: आर अश्विन पर राजस्थान ने खेला बड़ा दांव, इतने करोड़ में खरीदा

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच व्यापार समझौते को अंतिम रूप देने की तैयारी: गोयल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -