कर्फ्यू के दौरान खोली दूकान, पकड़कर ले गई पुलिस, हिरासत में दुकानदार की मौत
कर्फ्यू के दौरान खोली दूकान, पकड़कर ले गई पुलिस, हिरासत में दुकानदार की मौत
Share:

गुवाहाटी: पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को बताया है कि असम के रोंगपुर पुलिस थाने के कोराटीग्राम इलाके में किराना दुकान मालिक को कर्फ्यू के दौरान दुकान खोलने के इल्जाम में शुक्रवार को एक ग्राहक के साथ अरेस्ट किया गया था। 50 वर्षीय दुकानदार बाबुल बानिक ने पुलिस हिरासत में सांस लेने में समस्या हो रही की। इसके बाद उन्हें सिलचर सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उन्हें सिलचर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

वहीं, दुकानदार की मौत के बाद 500 से अधिक लोग कर्फ्यू नियमों का उल्लंघन करते हुए सड़क पर निकल आए और पुलिसकर्मियों के खिलाफ एक्शन लेने और उनकी तत्काल गिरफ्तारी की मांग करने लगे। उन्होंने पुलिसकर्मियों पर दुकानदार को हिरासत में प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। कछार के पुलिस अधीक्षक वीसी चंद्रकांत सहित अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंचे और प्रदर्शन कर रहे लोगों को आश्वासन दिया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिलने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

वहीं, मृत दुकानदार की पत्नी ने दावा किया कि वह किसी भी बीमारी से पीड़ित नहीं थे और उन्होंने कर्फ्यू के दौरान दुकान नहीं खोली थी, बल्कि परिवार के लिए चीनी लाने के लिए गए थे। पुलिस ने बताया कि इलाके में स्थिति तनावपूर्ण, लेकिन नियंत्रण में है।

सीएम हिमंत सरमा का आदेश- 1 जुलाई से पहले वैक्सीन लगवा लें सभी सरकारी कर्मचारी

ग्रेट प्लेस टू वर्क सर्टिफिकेशन: एनटीपीसी को 'ग्रेट प्लेस टू वर्क' के रूप में दी गई मान्यता

आंध्र प्रदेश सरकार जल्द ही देगी 1,637 करोड़ रुपये के धान के बकाए को मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -