4 घंटे की परेशानी के बाद कुँए से निकाला गया ASI का शव
4 घंटे की परेशानी के बाद कुँए से निकाला गया ASI का शव
Share:

तुपुदाना: जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के अपर हटिया स्थित धोबी मोहल्ले में कुएं में गिरे विशेष शाखा के ASI बोध नारायण मंडल का शव काफी मशक्कत के उपरांत कुएं से निकाला गया। नगर निगम के टैंकरों से पानी लाकर कुएं में भरा गया। जिसके उपरांत शव ऊपर की ओर आया। जिसमे तकरीबन चार घंटे का समय लग गया। जगन्नाथपुर प्रभारी अभय कुमार सिंह और विशेष शाखा के पुलिस कर्मी घटनास्थल पर मौजूद थे।

रिम्स भेजी गई बॉडी: जंहा इस बात का पता चला है कि पुलिस बॉडी का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा जा चुका है। मृतक की पत्नी ¨रकू देवी के लिखित आवेदन पर जगन्नाथपुर थाना में केस दर्ज किया चुका है। आवेदन में ¨रकू देवी ने लिखा है कि उनके पति का किसी के साथ कोई मामला नहीं था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस मौत के कारणों की कार्रवाई कर पूरे केस का खुलासा करें। वहीं स्पेशल ब्रांच के लोगों ने कहा कि जिस तरीके से बोध नारायण मंडल को कुआं में डाला गया है उससे कई तरह की आशंकाओं को बल मिलता है। वे सीधे-सादे व्यक्ति थे। किसी से भी किसी तरह का लड़ाई-झगड़ा या मनमुटाव नहीं था। पुलिस उनकी मृत्यु के मामले का गहन जांच का खुलासा करें।

24 घंटे के बाद निकला: मिली जानकारी के अनुसार जगन्नाथपुर पुलिस को कुएं में शव के होने की सूचना शुक्रवार को दिन में 12 बजे ही हो गई थी। तकरीबन 24 घंटे कुएं में बॉडी के रहने के उपरांत शनिवार को दोपहर एक बजे बॉडी को कुएं से निकाला गया। स्थानीय लोगों में इस बात की चर्चा थी कि पुलिस अपने ही महकमे के अफसर के शव के साथ ऐसा कर सकते है तो आम लोगों के साथ क्या होगा। शव के बारे में जानकारी मिलने के बाद भी थाना प्रभारी थाना में सरस्वती पूजा को लेकर बैठक करते रहे।

चेन्नई में सेना को PM मोदी ने सौंपी अर्जुन टैंक

होली या 1 अप्रैल! जानिए कबसे चलेंगी सभी पैसेंजर ट्रेनें, रेलवे का आया बड़ा बयान

मणिपुर अखबार के दफ्तर पर ग्रेनेड से किया गया हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -