हिट फ़िल्में देने के बाद शादी कर सेटल हो गई असिन, अब दिखती हैं ऐसी
हिट फ़िल्में देने के बाद शादी कर सेटल हो गई असिन, अब दिखती हैं ऐसी
Share:

आज बॉलीवुड अभिनेत्री असिन थोट्टूमकल का जन्मदिन है. आपको बता दें कि उनका जन्म 26 अक्टूबर, 1985 को कोचीन में हुआ था और आज वह अपना 34वां जन्मदिन मना रहीं हैं. असिन साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में भी खूब नाम कमाया है. उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत साल 2008 में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म गजनी से की थी और उनकी यह फिल्म एक साउथ मूवी की रीमेक थी, जिसमें असिन ही लीड रोल में थीं. वहीं फिल्म में असिन के काम को बहुत पसंद किया गया था और उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला, लेकिन आगे बॉलीवुड में उनका करियर कुछ खास नहीं रहा. जी हाँ, इस फिल्म के बाद असिन सलमान खान और अजय देवगन के साथ फिल्म 'लंदन ड्रीम्स' में नजर आईं लेकिन उनकी यह फिल्म कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई.

उसके बाद असिन सलमान खान के साथ फिल्म 'रेडी' में नजर आईं. वहीं इस फिल्म को खूब पसंद किया गया और रेडी की सफलता के बाद से ही उन्हें बॉलीवुड में अच्छे ऑफर मिलने लगे. जी हाँ, उसके बाद से असिन सलमान खान को लकी मानने लगीं. जी हाँ, वह कह चुकीं हैं ''वो आज बॉलीवुड में जो कुछ भी हैं उसमें सलमान का बड़ा रोल है। सलमान काफी अच्छे कलाकार हैं और बहुत अच्छे इंसान भी हैं। उनकी तारीफ जितनी की जाए कम है।''

इसी के साथ असिन ने उसके बाद अक्षय के साथ बॉस और हाउसफुल-2 जैसी फिल्मों में काम किया है जहाँ उन्हें पंसद किया गया लेकिन उसके बाद वह फिल्मों से दूर चली गईं. अब असिन ने माइक्रोमैक्स के सह-संस्थापक राहुल शर्मा के साथ शादी की है। और वह उनके साथ ख़ुशी ख़ुशी जीवन बिता रहीं हैं. बीते समय में उन्होंने एक बेटी को भी जन्म दिया और अब वह एक बच्चे की माँ है.

प्रेग्नेंट हैं बिपाशा बसु, दुपट्टे से छुपाती नजर आईं बेबी बम्प

मरजावां का नया गाना हईया हो का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी, सेक्सी नजर आ रही ये अदाकारा

भोजपुरी फिल्म का टाइटल नेम सलमान खान की इस फिल्म में लगभग समान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -