प्रेग्नेंट हैं बिपाशा बसु, दुपट्टे से छुपाती नजर आईं बेबी बम्प

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस बिपाशा काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन वह अक्सर अपने पति के साथ नजर आती हैं. ऐसे में बीते दिनों जाने माने प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने घर पर दिवाली पार्टी दी और इस पार्टी में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा सहित बॉलीवुड और टीवी जगत के कई सेलिब्रिटी पहुंचे. एक्ट्रेस बिपाशा बसु भी अपने पति करण सिंह ग्रोवर संग नजर आईं. वहीं इस दौरान बिपाशा और करण बहुत खूबसूरत नजर आए और आप तस्वीरों में देख सकते हैं बिपाशा बसु ने ग्रे कलर का शरारा पहना था तो वहीं करण सिंह ग्रोवर ब्लैक कलर के धोती कुर्ते में हैंडसम लग रहे थे. दोनों की जोड़ी की फोटोज को इस समय खूब पसंद किया जा रहा है और दोनों के बेस्ट अवतार को लोग पसंद कर रहे हैं.

वहीं बिपाशा की फोटोज को देखकर फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि शायद वे प्रेग्नेंट हैं. जी दरअसल रमेश तौरानी की पार्टी में पहुंचीं बिपाशा बसु ने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ पैपराजी को पोज दिए, लेकिन इस दौरान बिपाशा का कुर्ता कुछ ऐसा नजर आया कि उनकी प्रेग्नेंसी के आसार लगाए जा रहे हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस का कहना है कि बिपाशा दुपट्टे से बेबी बंप छुपा रही हैं. इस समय उनके फोटोज देखकर हर कोई यही पूछ रहा है कि क्या बिपाशा प्रेग्नेंट हैं? वहीं कोई कह रहा है कि एक्ट्रेस के कपड़ों और कैमरा एंगल की वजह से ऐसा लग रहा है.

इसी के साथ कई सारे यूजर्स ने लिखा, 'प्रेग्नेंट', 'बिपाशा प्रेग्नेंट हैं?' इसपर कुछ ने जवाब में लिखा, 'नहीं दोस्तों वो प्रेग्नेंट नहीं हैं, उनकी ड्रेस बस ऐसी है. मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं.'' आपको बता दें कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने साल 2016 में शादी की थी और दोनों की मुलाकात फिल्म अलोन के दौरान हुई थी. दोनों जल्द ही फिल्म आदत में नजर आने वाले हैं.

फिल्म सांड की आंख को देखने के बाद सेलेब्स ने कहा कुछ ऐसा

फिल्म दबंग 3 के ट्रेलर में बहुत बड़ी गलती आई नजर, फिर ट्रोलर ने इस तरह किया ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा का स्टाइलिश अवतार आया सामने, यहाँ देखे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -