इस बॉलीवुड अभिनेता के बेटे ने स्विमिंग में जीता रजत पदक
इस बॉलीवुड अभिनेता के बेटे ने स्विमिंग में जीता रजत पदक
Share:

मुंबईः बॉलीवुड के फेमस स्टार आर माधवन के बेटे ने एशियन गेम्‍स की प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शऩ करते हुए सिल्वर मेडल अपने नाम किया है। माधवन के बेटे 14 साल के वेदांत ने एशियन एज ग्रुप स्विमिंग चैंपियनशिप में 4x100 मीटर फ्रीस्‍टाइल रिले में यह मेडल जीता। उनके साथ उत्‍कर्ष पाटिल, साहिल लसकर और शोन गांगुली ने हिस्‍सा लिया. थाईलैंड की टीम ने गोल्‍ड मेडल जीता जबकि जापान को कांस्‍य पद मिला. इससे पहले भारतीय पुरुष टीम ने इस प्रतियोगिता में गोल्‍ड मेडल जीता था. वीरधवल खाड़े, श्रीहरि नटराज, आनंद अनिल कुमार और सजन प्रकाश की चौकड़ी ने भारत को पदक दिलाया था।

अभिनेता माधवन के बेटे ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे और भारत की कामयाबी के बारे में पोस्‍ट किया. उन्‍होंने लिखा, 'इंडिया को एशियन गेम्‍स में सिल्‍वर मेडल मिला. भगवान की कृपा से भारत का प्रतिनिधित्‍व करते हुए वेदांत का पहला आधिकारिक मेडल.' इसके साथ उन्‍होंने वेदांत व उनके साथियों की फोटो भी पोस्‍ट की. इसमें वे मेडल के साथ नजर आ रहे थे. माधवन को कई फिल्‍मी सितारों ने बधाई दी. इनमें अभिषेक बच्‍चन, अनूप सोनी, रोहित रॉय, राज कुंद्रा सहित कई हस्तियां शामिल थीं।

माधवन पहले भी अपने बेटे की कामयाबी का सोशल मीडिया पर जिक्र करते रहे हैं. पिछले साल वेदांत ने थाईलैंड में इंटरनेशनल स्विम मीट में कांस्‍य पदक जीता था. उस समय माधवन ने लिखा था, 'मेरे और सरिता के लिए गर्व का पल क्‍योंकि वेदांत ने इंडिया के लिए इंटरनेशनल स्विम मीट में पहला पदक जीता।

आईओए अध्यक्ष ने कॉमनवेल्‍थ गेम्स को लेकर दिया बड़ा बयान, कही यह बात

FIFA Football Awards: इस दिग्गज फुटबॉलर ने जीता रिकॉर्ड छठी बार यह पुरस्कार

फाइनल मैच गंवाने पर अमित पंघाल ने कही यह बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -