एक से चार तक होगा राम मंदिर के लिए अयोध्या में अश्वमेघ यज्ञ
एक से चार तक होगा राम मंदिर के लिए अयोध्या में अश्वमेघ यज्ञ
Share:

नई दिल्ली: देश में भव्य राम मंदिर निर्माण की कवायद में अयोध्या में एक से चार दिसंबर तक चार दिवसीय यज्ञ का आयोजन किया जाएगा। यहां बता दें कि इस यज्ञ में देशभर के साधु-संतों और रामभक्तों को एकत्रित करने का आह्वान किया गया है। वहीं इसका आयोजन विश्व वेदांत संस्थान द्वारा किया जाएगा।

हार्इ स्‍पीड बिना इंजन वाली ट्रेन 15 दिसंबर तक उतरेगी पटरी पर

इसके साथ ही बता दें कि दिल्ली में प्रेस क्लब में आयोजित पत्रकार वार्ता में संस्थान के संस्थापक आनंद महाराज ने बताया कि यह अश्वमेघ यज्ञ होगा। जिसमें जुटे साधु-संतों की बैठक में राम मंदिर निर्माण पर भी निर्णय लिया जाएगा। वहीं उन्होने केंद्र सरकार से तत्काल अध्यादेश या कानून के जरिये राम मंदिर निर्माण की मांग की अन्यथा साधु-संतों द्वारा खुद ही मंदिर निर्माण कराने को लेकर चेताया है। 

तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे सो रहे मजदूरों को रौंदा

गौरतलब है कि देश के चर्चित मामलों में से एक राम मंदिर मामला भी है। वहीं संस्थापक द्वारा कहा गया कि हिंदू आस्था के सब्र का बांध टूटने वाला है और अब एक दिन भी इंतजार नहीं हो सकता है। ऐसे में दिसंबर में सरकार को मंदिर निर्माण का फैसला लेना ही होगा। बता दें कि उन्होने सुप्रीम कोर्ट में मामला लंबित होने के सवाल को खारिज करते हुए कहा कि अब इंतजार नहीं हो सकता। वहीं विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि इनकी साजिशों की वजह से ही मंदिर निर्माण में देरी हो रही है। जबकि केंद्र सरकार मंदिर निर्माण के पक्ष में है।


खबरें और भी 

सुषमा स्वराज के चुनाव न लड़ने के फैसले पर पति ने कहा धन्यवाद मैडम

कटक: पुल पार कर रही बस नदी में गिरी, 11 यात्रियों की मौत

केरल: नहीं र​हे कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष एम आई शनवास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -