कटक: पुल पार कर रही बस नदी में गिरी, 11 यात्रियों की मौत
कटक: पुल पार कर रही बस नदी में गिरी, 11 यात्रियों की मौत
Share:

कटक: देश में लगातार ही सड़क हादसों में इजाफा हो रहा है। जिससे आम आदमी के साथ ही यात्रियों को भी खासी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। जानकारी के अनुसार बता दें कि ओडिशा के अनुगुल जिले के तालचेर से कटक जा रही बस के महानदी में पलट जाने से 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि 43 लोग घायल हो गए। वहीं घायलों को एससीबी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती किया गया है। यहां बता दें कि इनमें से कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है।

केरल: नहीं र​हे कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष एम आई शनवास

वहीं मृतकों में चार महिला व सात पुरुष शामिल हैं। यह घटना मंगलवार की शाम करीब छह बजे हुई है। इसके अलावा बता दें कि इस हादसे पर मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने गहरा दुख व्यक्त करते हुए घायल यात्रियों का इलाज मुफ्त कराने की घोषणा की है। घटनाक्रम के अनुसार, अनुगुल के तालचेर से सवारी बस कटक आ रही थी। वहीं कटक-जगतपुर को जोड़ने वाले महानदी पुल पर अचानक एक पशु आ जाने से उसे बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित होकर नीचे नदी की रेत में जा गिरी। इससे बस में सवार सभी यात्री घायल हो गए।

अमृतसर ब्लास्ट मामला: बॉर्डर इलाके के रहने वाले हैं आतंकी, 25 संदिग्ध हिरासत में

वहीं घटना की सूचना मिलने पर डीएम अरविंद अग्रवाल, डीसीपी अखिलेश्वर सिंह तथा चाउलियागंज थाना व जगतपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। साथ ही स्थानीय लोगों की मदद से सभी यात्रियों को बस से बाहर निकालकर एससीबी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने 11 लोगों को मृत घोषित कर दिया है वहं 43 लोगों का इलाज किया जा रहा है। इनमें कुछ की हालत नाजुक बताई गई है।

खबरें और भी 

बंगाल में करोड़ों रुपये के सर्प विष के साथ तीन गिरफ्तार

रूस की मदद से गोवा में बनेंगे 2 युद्धपोत, 3570 करोड़ रुपये की हुई डील

सीबीआई में आया एक और भूचाल, अब डीआईजी आरोपों का पुलिंदा लेकर पहुंचे सुप्रीम कोर्ट

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -