Covid-19 योद्धाओं का मनोबल बढ़ाने के लिए आगे आए आशुतोष राणा और राजपाल यादव
Covid-19 योद्धाओं का मनोबल बढ़ाने के लिए आगे आए आशुतोष राणा और राजपाल यादव
Share:

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता आशुतोष राणा और राजपाल यादव ने कोरोना वायरस संकट के दौरान स्व-प्रेरणा से जबलपुर शहर के सबसे अधिक प्रभावित इलाके कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र पहुंचकर वहां तैनात पुलिस कर्मियों का हौसला बढ़ाया है. जी हाँ, और इसी के साथ ही लोगों से सामाजिक दूरी बनाए रखने की अपील की. आप सभी को बता दें कि मध्य प्रदेश जनसंपर्क विभाग के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी.

जी दरअसल फिल्म अभिनेता राणा यादव ने पुलिस कर्मियों से कहा कि वे विपरीत परिस्थितियों में जिस लगन, निष्ठा ईमानदारी से अपनी ड्यूटी कर रहे हैं, वह सराहनीय है. वहीं दोनों अभिनेताओं ने पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों को फूल कोल्ड ड्रिंक, मास्क तथा सेनेटाइजर दिये. इसी के साथ उन्होंने शहरवासियों से सामाजिक दूरी बनाए रखने लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की अपील की. आप सभी को बता दें कि कोतवाली क्षेत्र के लोग अभिनेताओं को देखने के लिए घरों की बालकनी में खड़े थे. वहीं जिला प्रशासन की अनुमति से जबलपुर पहुंचे दोनों अभिनेता ने क्षेत्रवासियों से घर के भीतर रहने रोजाना तुलसी की नौ पत्तियां खाने की अपील की.

इसी के साथ दोनों अभिनेता 'दद्दा जी' के नाम से मशहूर अपने आध्यात्मिक गुरु पंडित देव प्रभाकर शास्त्री को मिलने मध्य प्रदेश के कटनी जिले में हाल ही में आये थे और इस दौरान वह कटनी के पास जबलपुर भी आये. आपको बता दें कि राणा का जन्म मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में हुआ था और आपको पता ही होगा जबलपुर जिले में अब तक सामने आए 26 मामलों में से तीन इसी क्षेत्र के हैं और जबलपुर जिले में एक मरीज की जान जा चुकी है जबकि छह मरीज स्वस्थ हो चुके हैं.

सात महीने के बच्चे ने दी कोरोना को मात, शिखा मल्होत्रा ने शेयर की तस्वीरें

पीएम केयर्स फंड के बाद कंगना ने दिहाड़ी मजदूरों को दिया इतना बड़ा डोनेशन

लॉकडाउन में आयुष्मान ने मनाया अपनी बेटी का जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -