पीएम केयर्स फंड के बाद कंगना ने दिहाड़ी मजदूरों को दिया इतना बड़ा डोनेशन
पीएम केयर्स फंड के बाद कंगना ने दिहाड़ी मजदूरों को दिया इतना बड़ा डोनेशन
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत हर दिन अपना दबंग अंदाज दिखाती है. अब हाल ही में सामने आई जानकारी के मुताबिक उन्होंने फिल्म एम्प्लॉइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया और अपनी अपकमिंग फिल्म थलाइवी के दिहाड़ी मजदूरों के लिए 10 लाख रुपए दान किए हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के तहत लॉकडाउन से पहले कंगना 'थलाइवी' की शूटिंग कर रही थीं, जिसमें वह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभाएंगी.

वहीं अब कोरोनावायरस की वजह से सभी फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई तो इन मुश्किल दिनों में कंगना फिल्म फेडरेशन के कर्मचारियों और दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आई हैं. मिली खबर के अनुसार कंगना ने पांच लाख फिल्म एम्प्लॉइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया को दिया है और बाकी 5 लाख फिल्म 'थलाइवी' के दिहाड़ी मजदूरों के लिए.तमिल सिनेमा के कई शीर्ष सितारों ने महासंघ को दान दिया है.

इस के साथ आप जानते ही होंगे रजनीकांत ने 50 लाख रुपये दिए, जबकि अभिनेता विजय सेतुपति ने फिल्म एम्प्लॉइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया सदस्यों के कल्याण के लिए 10 लाख दान किए. इसी के साथ सुरिया और उनके भाई कार्थी ने अपने पिता, अभिनेता शिवकुमार के साथ, 10 लाख रुपये का दान दिया, जबकि अभिनेता शिवकार्तिकेयन ने भी 10 लाख रुपये का दान दिया. वैसे कंगना ने इससे पहले दैनिक वेतन भोगी परिवारों के लिए राशन दान करने के अलावा पीएम-केयर्स को 25 लाख रुपये का योगदान दिया था. वहीं दान के अलावा, कंगना लॉकडाउन में अपने परिवार के लिए खाना पकाने के साथ अपने भतीजे के साथ खेलते हुए नजर आ चुकीं हैं.

VIDEO: लॉकडाउन के बीच बीयर की बोतल के साथ नजर आईं प्रियंका चोपड़ा

मुसीबत में फंसे सोनू निगम, 3 साल पहले के ट्वीट के चलते अब हो रहे ट्रोल

सामने आया अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज का एक वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -