AAP के डर से गुजरात में BJP अमित शाह को CM बना रही है
AAP के डर से गुजरात में BJP अमित शाह को CM बना रही है
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के बाद अब गुजरात में भी अपनी चुनावी पारी खेलने जा रही है आम आदमी पार्टी को डर है कि आप को रोकने के लिए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को गुजरात का सीएम बनाया जा सकता है। आप का कहना है कि ऐसा बीजेपी आप के डर से कर रही है। आप के नेता आशुतोष का कहना है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गुजरात यात्रा के कारण ही आनंदी बेन पटेल को बदलने पर बीजेपी विचार कर रही है।

उनका मानना है कि एक सर्वे कहती है कि यदि आज की तारीख में गुजरात में चुनाव होते है, तो आप भारी मतों से जीतेगी और बीजेपी को पटखनी देगी। आशुतोष ने ट्वीट कर कहा कि सूत्रों के हवाले से- केजरीवाल के दो दौरे के बाद भाजपा आनंदी बेन पटेल को बदलने पर गंभीरता से विचार कर रही है। दो महीने के अंदर ऐसा हो जाएगा।

तीन नाम इस दौड़ में हैं। अपने अगले ट्वीट में पत्रकारिता से राजनीति में आए आशुतोष ने कहा कि आनंदी बेन पाटीदारों को संभालने में नाकाम रहीं और दलितों की पिटाई पर देरी से कार्रवाई की। केजरीवाल को मिले अच्‍छे रेस्‍पॉन्‍स ने भाजपा को हिला दिया। गुजरात के लिए नए सीएम की तलाश है।

सोमवार को लगातार ट्वीट करते हुए उन्होने कहा कि मेरे सूत्रों ने आगे बताया कि गुजरात को आप के पास जाने से रोकने के लिए मोदी आनंदी बेन को बदलेंगे। अमित शाह, नीतिन पटेल और पुरुषोत्‍तम रुपाला सीएम पद की दौड़ में हैं। बता दें कि इसी मंशा से केजरीवाल दो बार गुजरात का दौरा कर चुके है। ऊना में हुए दलित युवकों की पिटाई के बाद भी केजरीवाल गुजरात उनका हाल जानने पहुंचे थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -