भारत में 'अशोक लेलैंड' ने Oyster बस को किया पेश, ये है स्पेसिफिकेशन

भारत में 'अशोक लेलैंड' ने Oyster बस को किया पेश, ये है स्पेसिफिकेशन

अपनी अगली जनरेशन AC मिडी-बस Ashok Leyland ने लॉन्च की है जो कि इसके प्रीमियम कैटेगरी में है और इसका नाम Oyster दिया गया है. Oyster को कंपनी ने स्टाफ और टूरिस्ट कम्यूट के लिए इन-हाउस डिजाइन और मैन्युफैक्चर किया है. Ashok Leyland Oyster 41 रिक्लाइनिंग सीटों के साथ आती है. इसके अलावा इस बस में कोड मानक AIS 052, AIS 140 और AIS 153 है. इसमें ड्राइवर को टिल्ट और टेलिस्कॉपिक स्टीयरिंग, कैबल शिफ्ट गियर मैकेनिज्म दिया गया है जो कि बस की ड्राइविंग क्षमता को आसान बनाता है. इसके अलावा कंपनी ने इसमें पैसेंजर्स के लिए चौड़ी रिक्लाइनिंग सीटों के साथ आर्म रेस्ट और मोबाइल चार्जिंग प्वाइंट्स, इंटीग्रेटेड AC लूवर्स के साथ रीडिंग लैंप और साइड लगैज बूथ दिया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Benelli, Hyosung बाइक की इस दिन होगी नीलामी

अपने बयान में Ashok Leyland के मीडियम एंड हैवी कमर्शियल व्हीकल बिजनेस के हेड, Sanjay Saraswat ने कहा, "तेजी से यात्रियों को आवागमन पर अधिक समय देना पड़ रहा है और आरामदायक और सुरक्षित परिवहन समाधान के लिए बाजार में आवश्यकता है. Oyster एक ऐसा प्रोडक्ट है जो इस जरूरत को पूरा करता है और आवगमन को एक सुखद अनुभव बनाता है. ग्राहकों के अनुभव के अनुसार यह बस लेटेस्ट है और टेक्नोलॉजी के मामले में भी बेहतर है. हम नागरिकों के बड़े पैमाने पर परिवहन के लिए एर्गोनोमिक रूप से डिज़ाइन किए गए, सौंदर्य की दृष्टि से आकर्षक और बेहतर प्रदर्शन वाहनों की दिशा में बदलाव शुरू करने का अवसर पाकर खुश हैं."

Hero Splendor ने हासिल किया नंबर 1 बाइक का खिताब, ये है पूरी सेल्स रिपोर्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Ashok Leyland ने इसे H-सीरीज 4 सिलेंडर iEGR डीजल इंजन दिया है. यह इंजन BS4 मानकों के अनुरूप है और यह 127 bhp की पावर और 400 Nm का टॉर्क जनरेट करता है.

Hero Maestro Edge 125 की कीमत में आया उछाल, ये है लेटेस्ट प्राइस

विदेशी मार्केट में Royal Enfield की 650cc मोटरसाइकिल ने मचाया तहलका

Triumph Daytona Moto2 होगा पावरफुल बाइक, ये है अन्य फीचर