Benelli, Hyosung बाइक की इस दिन होगी नीलामी

Benelli, Hyosung बाइक की इस दिन होगी नीलामी

बाइक लवर्स के लिए यूनियन बैंक ऑफ इंडिया 40 से अधिक Benelli, Hyosung मोटरसाइकिलों की नीलामी कर रहा है जो कि डीएसके मोटोव्हील्स भारत में बेनेली के पूर्व पार्टनर के वित्तीय परेशानियों के बाद कब्जे में ली गई थीं. 26 जुलाई को आयोजित की जाने वाली बाइक नीलामी की लिस्ट में कई बाइक शामिल है, जिन्हें भारत में टेस्टिंग के उद्देश्य से इंपोर्ट किया गया था. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Revolt RV 400 होगी पहली आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस बाइक, जानिए लॉन्च डेट

ई-नीलामी की बिक्री का नोटिस Www.bankeauctions.com पर लगाया गया है, जिसमें कहा गया है कि मोटरसाइकिलों को वैसे ही बेचा जा रहा है जैसी वो हैं जो कुछ भी उनके साथ है और किसी प्रकार की वारंटी नहीं है. बेनेली की मिनीबाइक टीएनटी 135 को कुछ साल पहले एक दो बार टेस्टिंग के दौरान भी देखा गया था वो भी इस लिस्ट में शामिल है. इंजन और पावर की बात की जाए तो Benelli TNT 135 बाइक में 134.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 9000 आरपीएम पर 13 एचपी की पावर और 7000 आरपीएम पर 10.8 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है. टीएनटी 135 के लिए रिजर्व्ड प्राइस 1.05 लाख रुपये है.

इलेक्ट्रिक रॉकेट बाइक खरीदे मात्र 16 हजार रू में, होगा हवा में उड़ने का अहसास

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस लिस्ट में एक और दिलचस्प बाइक Benelli TreK Amazonas 1130 भी शामिल है जो कि इस लिस्ट में सबसे ज्यादा महंगी है. इंजन और पावर की बात की जाए तो Benelli TreK Amazonas 1130 बाइक में 1131 सीसी का 3 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 9000 आरपीएम पर 123.37 बीएचपी की पावर और 5000 आरपीएम पर 112 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है. इस मामले में डॉक्यूमेंट्स का कहना है कि बेनेली और ह्योसंग की ब्रांड नई स्पोर्ट्स बाइक और स्कूटर को लेकर यह नहीं बताया गया है कि ये बाइक कितने किमी चली हैं. भारत में बेनेली का वर्तमान पार्टनर महावीर ग्रुप भारत में कंपनी के पोर्टफोलियो का विस्तार कर रहा है. फिलहाल नई बाइक पेशकश लिस्ट में TRK 502 और TRK 502 X शामिल हैं.

भारत में Honda Forza 300 हो सकती है पेश, जानिए अन्य खासियत

इन स्कूटर की तुलना में Honda Activa ने हासिल की जबदस्त सेल्स

Xtreme 200R और Xtreme 200S की कीमत में हुई बढोंत्तरी, फिर भी है ग्राहकों की पहली पंसद