राहुल की ट्रोलिंग पर दिग्विजय ने दिया जवाब, कहा- हिटलर की रणनीति अपना रहे भाजपा-संघ
राहुल की ट्रोलिंग पर दिग्विजय ने दिया जवाब, कहा- हिटलर की रणनीति अपना रहे भाजपा-संघ
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) पर हमला कर दिया. पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को ट्रोल किए जाने पर दिग्विजय सिंह ने बताया कि भाजपा और RSS की रणनीति को हिटलर समेत हर तानाशाही को अपनाने लगा रहा है. दिग्विजय सिंह ने बताया, 'मोदी, शाह, बीजेपी, संघ और उनकी ट्रोल सेना पर सवाल पूछने वालों को सोशल मीडिया पर झूठे, बिना किसी प्रमाण के पोस्ट कर दिया है उन्हें बदनाम कर उन्हें डराते धमकाते हैं. यही रणनीति हिटलर समेत हर तानाशाही अपना रहा है. मैं इसलिए राहुल गांधी का सम्मान करता हूं कि वे साहस के साथ सवाल पूछ रहे हैं.'

मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस नेता राहुल गांधी निरंतर कोविड संकट और अर्थव्यवस्था के मसले पर केंद्र सरकार को घेरते आए हैं. राहुल गांधी निरंतर ट्वीट कर, वीडियो शेयर कर और एक्सपर्ट्स से बात कर केंद्र पर हमला कर दिया. हाल ही में यूथ कांग्रेस की ओर से रोजगार 2 कैंपेन शुरू कर दिया गया है.

इस कैंपेन के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र पर निशाना साधते हुए बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रत्येक वर्ष दो करोड़ नई नौकरी देने का वचन दिया था, लेकिन अब तक 14 करोड़ लोग अपनी नौकरियां खो चुके हैं. इस सबके लिए मोदी सरकार की गलत नीतियों को जिम्मेदार कह रहे हैं.

चैनल डिबेट के दौरान राजीव त्यागी को पड़ा दिल का दौरा, हुई मौत

बेंगलुरु में हिंसा होने पर सतर्क हुई तेलंगाना पुलिस, कही यह बात

अवैध रूप से खरीदे गए 100 क्विंटल PDS चावल हुए जब्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -