एक साथ एशले जड और नील पैट्रिक, समलैंगिक विरोधी कार्यकर्ता की बायोपिक में करेंगे काम

हॉलीवुड अभिनेत्री एशले जड और अभिनेता नील पैट्रिक हैरिस समलैंगिक विरोधी कार्यकर्ता अनीटा ब्रायंट की बायोपिक में नजर आने वाले हैं. 'अनीटा' नाम की फिल्म की गायिका अनीटा ब्रायंट के जीवन पर आधारित है जिन्होंने फ्लोरिडा में स्थानीय समलैंगिक भेदभाव विरोधी अध्यादेशों के खिलाफ अभियान चलाया था और यह फिल्म फ़िलहाल खबरों में आ चुकी है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, फ्लोरिडा में स्थानीय समलैंगिक भेदभाव विरोधी अध्यादेशों के खिलाफ अभियान चलाया गया था और अब अनजाने में ही समलैंगिक अधिकार आंदोलन भड़क गया था. 

हाल ही में आई 'वैराइटी डॉट कॉम' की रिपोर्ट की माने तो चाड हॉज बायोपिक की कहानी लिखेंगे और निर्देशित भी करेंगे. जबकि हॉवर्ड रोसेनमैन और डैरेन स्टार इसका निर्माण करने जा रहे हैं. वहीं एक रिसर्च के दौरान हॉज ने ब्रायंट के ओकलाहोमा स्थित घर में उनके साथ काफी समय बिताया था और हॉज की भूमिका हैरिस निभाएंगे. वहीं ब्रायंट की भूमिका जड आईएसएम अदा करेंगी. इसे लेकर हॉज ने कहा है कि, 'एक समलैंगिक व्यक्ति और एक लेखक के रूप में, जो जटिल, उलझनभरे चरित्रों पर काम करना पसंद करता है और मैंने हमेशा अनीता ब्रायंट के बारे में सोचा भी है. 

फिर सबसे हॉट हुईं अमांडा शर्मा, इस बार दिए गजब के पोज

नजर आया किम कार्दशियन का सेक्सी अवतार, देखते ही हो जाएगा फैंस को प्यार

हर बार फैंस का दिल जीत लेती है यह हसीना, अब कर डाला ऐसा काम

डेनिस क्वैड का बड़ा बयान, मैं सदैव एक डॉग पर्सन रहा हूं

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -