आशालता का बड़ा बयान, कहा- "फीफा अंडर 17 विश्व कप भारत को महिला फुटबॉल...."
आशालता का बड़ा बयान, कहा-
Share:

इंडिया की सीनियर राष्ट्रीय टीम की कप्तान आशालता देवी का कहना है कि आगामी FIFA अंडर 17 वर्ल्ड कप भारत को महिला फुटबॉल का केंद्र बनाने वाला है। इंडिया में यह टूर्नामेंट 11 से 30 अक्टूबर के मध्य होने वाला है। आशालता ने इस बारें में बोला है कि फीफा अंडर 17 महिला विश्व कप की वजह से इंडियन   वुमन फुटबॉल का केंद्र बनने वाला है। इंडिया में कई लोगों को महिला फुटबॉल के बारे में नहीं पता लेकिन यह टूर्नामेंट टीवी पर दिखाया जायेगा और देश के कई हिस्सों में लोगों को पता चलेगा कि महिला फुटबॉल क्या है।

उन्होंने बोला है कि- इंडियन वुमन फुटबॉल के भविष्य के लिये यह सुनहरा मौका है। उन्होंने भारतीयों से बड़ी संख्या में आकर टूर्नामेंट का समर्थन करने की अपील की। मैं सभी से कहना चाहती हूं कि FIFA अंडर 17 महिला विश्व कप 2022 को आपके सहयोग की आवश्यकता है । आपसे सहयोग मिलने से खिलाड़ी प्रेरित होंगे । मैं सभी अभिभावकों से भी महिला फुटबॉल के समर्थन की अपील भी कर रहा हूँ।

आशालता ने बोला है कि इतने साल में महिला फुटबॉल के बारे में लोगों का नजरिया बदल चुका है। उन्होंने इस बारें में बोला है कि पहले लोग यह स्वीकार नहीं कर पाते थे कि लड़कियां भी फुटबॉल खेलती है लेकिन अब मेरे घर के आसपास सभी मेरा समर्थन कर रहे है । जब भी मैं घर जाती हूं तो मेरा भव्य स्वागत होता है। इंडियन टीम को अपने सारे ग्रुप मैच भुवनेश्वर के कलिंगा स्टेडियम में खेलने वाले है । भारत को ग्रुप ए में ब्राजील, मोरक्को और अमेरिका के साथ रखा गया है।

एकदम नए लुक में पेश की जाएगी फोर्ड मस्टैंग, जानिए क्या होगी इसकी नई खासियत

इस वजह से कई घंटों तक हॉस्पिटल में ही पड़ा रहा पाकिस्तानी खिलाड़ी का शव

इस बैडमिंटन खिलाड़ी ने किया दावा- चीनी अधिकारियों ने ओलंपिक दौरान...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -