ऐश-रणबीर की हाॅट केमिस्ट्री नजर आएगी फिल्मफेयर के कवर पर

फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीजींग मुसीबतें कम नहीं हो रही हो लेकिन ऐश-रणबीर की केमेस्ट्री इस फिल्म के लिए राहतभरी है। इसके इंटीमेट सीन दर्शकों के लिए बेहद पाॅपुलर हो गए है। इंटीमेट सीन के बाद अब दोनों एक प्रमोशनल फोटोशूट कराया है।

ऐश-रणबीर की जोड़ी फेमस मैगजीन फिल्मफेयर के नवंबर इश्यू के कवर पर नजर आएंगे। इस फोटो में ऐश्वर्या-रणबीर की जोरदार केमेस्ट्री देखने को मिलेगी। कवर फोटो में रणबीर सोफे पर बैठे हुए हैं, जबकि ऐश्वर्या उनकी गोद में नजर आ रही हैं। ऐश ने इस फोटोशूट में जहां व्हाइट टॉप पहनी हैं तो वहीं रणबीर व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस में हैं। 

रणबीर और ऐश्वर्या पहले ही फिल्म में अपने स्टीमेट सीन्स की वजह से सुर्खियां बटोर चुके हैं। हालांकि, हाल ही में सेंसर बोर्ड ने इनमें से कुछ सीन्स पर कैंची चला दी है। खैर, रिपोर्ट्स की मानें तो करन जौहर ने फिल्म में ये सीन ऐश्वर्या की सलाह के बाद ही डाले थे।

इधर, इन सीन्स की वजह से ऐश्वर्या से बच्चन परिवार की नाराजगी की खबरें भी आ चुकी हैं। अब देखना यह है कि रणबीर के साथ फिल्मफेयर मैग्जीन के कवर पर ऐश्वर्या की यह फोटो देख बच्चन फैमेली की क्या प्रतिक्रिया आती हंै। फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ 28 अक्टूबर को रिलीज होगी।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -