ओवैसी का दावा- एक दिन में 15 बोतल रक्तदान किया, लोग बोले- ब्लड बैंक है क्या ?

ओवैसी का दावा- एक दिन में 15 बोतल रक्तदान किया, लोग बोले- ब्लड बैंक है क्या ?

मुंबई: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी महाराष्ट्र की एक चुनावी रैली में दिए गए बयान को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल, एक चुनावी रैली के दौरान ओवैसी ने कहा था कि उन्होंने एक बार एक ही दिन में 15 बोतल रक्तदान किया था। आपको बता दें कि महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए 21 अक्टूबर को मतदान होना हैं। इसके बाद 24 अक्टूबर को चुनाव के परिणाम सामने आएंगे।

हैदराबाद संसदीय सीट से सांसद ओवैसी का यह का वीडियो जैसे ही ट्विटर पर साझा किया गया, वैसे ही सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी खिंचाई करना शुरू कर दी। इस पर लोगों ने कई मीम और मजेदार चुटकुले बनाए और जमकर ओवैसी का मखौल बनाया। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में नज़र आ रहा है कि ओवैसी चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कह रहे हैं कि उन्होंने न केवल रक्तदान किया, बल्कि रक्त देने के लिए हैदराबाद के उस्मानिया जनरल अस्पताल में पीड़ितों के बिस्तर तक भागकर पहुंच गए थे।

AIMIM प्रमुख ओवैसी के वायरल वीडियो को लेकर लोगों की मजेदार प्रतिक्रियाएं और टिप्पणियां सामने आ रही हैं। एक यूज़र ने ट्वीट किया कि, 'एक वयस्क में औसतन 4,500 से 5,700 मिली लीटर रक्त होता है। एक यूनिट (बोतल) में रक्त की मात्रा 525 मिली लीटर होती है यानी 15 यूनिट रक्त 7,875 मिली लीटर हुआ। तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि ओवैसी ब्लड बैंक हैं क्या।

अमित शाह की राहुल गाँधी को चुनौती, कहा- ऐलान करें की सत्ता में आने के बाद लागु करेंगे 370

कमलेश तिवारी हत्याकांड पर सीएम योगी सख्त, कहा- एक भी दोषी बख्शा नहीं जाएगा

हरियाणा चुनाव से ठीक पहले मायावती को बड़ा झटका, कांग्रेस में शामिल हुए कैथल से प्रत्याशी