अमित शाह की राहुल गाँधी को चुनौती, कहा- ऐलान करें की सत्ता में आने के बाद लागु करेंगे 370

अमित शाह की राहुल गाँधी को चुनौती, कहा- ऐलान करें की सत्ता में आने के बाद लागु करेंगे 370

पुणे: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज शनिवार को महाराष्ट्र के नवापुर में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। रैली में अमित शाह ने कहा कि देश में जितने भी ब्लॉक हैं उसके अंदर एकलव्य के नाम से, जो एकलव्य जनजाति समाज की आन-बान और शान का प्रतीक है उनके नाम से एकलव्य मॉडल स्कूल बनाने का फैसला मोदी जी ने लिया है। बता दें कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए 21 अक्टूबर को मतदान होना है, जिसके लिए आज चुनाव प्रचार थम जाएगा।

अमित शाह ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री जी गरीब के घर से हैं उनको गरीब की समस्या मालूम है। हमने देश में 10 करोड़ और नंदूरबार जिले  1।67 लाख गरीब माताओं-बहनों को खुले में शौच से मुक्त किया है। उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी कहते हैं कि धारा 370 और महाराष्ट्र का क्या संबंध है? मैं उन्हें बताना चाहूंगा कि ये शिवाजी महाराज और वीर सावरकर की धरती है। इस धरती के सपूतों ने देश की सुरक्षा में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

उन्होंने आगे कहा कि अगर हिम्मत है तो राहुल गाँधी घोषणा करें कि सत्ता में आने के बाद धारा 370 को बहाल करेंगे। अमित शाह ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार पर भी निशाना साधा और कहा कि 'शरद पवार हंसते हैं और कहते हैं कि मोदी जी और अमित शाह शौचालय को विकास कहते हैं। अरे पवार जी जिस घर में शौचालय नहीं होता है और मां-बहनों, बच्चियों को खुले में जाना पड़ता है, तब उनकी शर्मिंदगी आपको महसूस नहीं होगी क्योंकि आपके बच्चों ने भी कभी गरीबी नहीं देखी है।'

हरियाणा चुनाव से ठीक पहले मायावती को बड़ा झटका, कांग्रेस में शामिल हुए कैथल से प्रत्याशी

सुरक्षाबलों द्वारा चलाए गए अभियान में मारे गए इस्लामिक स्टेट के 10 आतंकवादी

केपटाउन में मानेगा दिवाली का जश्न, अदालत ने आतिशबाजी को दी मंजूरी