+

कमलेश तिवारी हत्याकांड पर सीएम योगी सख्त, कहा- एक भी दोषी बख्शा नहीं जाएगा

कमलेश तिवारी हत्याकांड पर सीएम योगी सख्त, कहा- एक भी दोषी बख्शा नहीं जाएगा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कमलेश तिवारी हत्या मामले पर बड़ा बयान दिया है. सीएम योगी ने कहा है कि कमलेश तिवारी की हत्या राज्य में दहशत और भय का माहौल बनाने के लिए की गई है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कमलेश तिवारी हत्याकांड से संबंधित किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि हत्याकांड की जांच के लिए SIT को निर्देश दे दिए गए हैं.

इसके साथ ही सीएम योगी ने कहा कि जल्द ही मैं कमलेश तिवारी के परिवार वालों से मुलाकात करूंगा. सीएम योगी ने आश्वासन दिया है कि हत्याकांड से दहशत का माहौल फैलाने का प्रयास करने वालों को कुचल दिया जाएगा. सीएम योगी ने आगे कहा कि इस प्रकरण में कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि यूपी से दो लोगों और गुजरात से तीन लोगों को पकड़ा गया है.

सीएम योगी ने आगे कहा कि हत्याकांड से संबंधित अन्य लोगों की तलाश की जा रही है. उन्होंने कहा कि प्रशासन को मामले में उचित कार्रवाई के निर्देश दे दिए गए हैं. उन्होंने कहा कि दहशत का माहौल फैलाने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया गया है. ऐसे शरारती तत्व, जो माहौल खराब करने का इरादा रखते हैं ऐसे मंसूबों को कुचल दिया जाएगा.

सुरक्षाबलों द्वारा चलाए गए अभियान में मारे गए इस्लामिक स्टेट के 10 आतंकवादी

केपटाउन में मानेगा दिवाली का जश्न, अदालत ने आतिशबाजी को दी मंजूरी

अयोध्या मामले पर VHP का बड़ा बयान, कहा- समझौते में कोई दिलचस्पी नहीं, कोर्ट के फैसले का इंतज़ार