'नवरात्री के दौरान मांस की दुकानें बंद..', भड़के ओवैसी ने PM मोदी से पुछा - नुकसान की भरपाई कौन करेगा ?
'नवरात्री के दौरान मांस की दुकानें बंद..', भड़के ओवैसी ने PM मोदी से पुछा - नुकसान की भरपाई कौन करेगा ?
Share:

नई दिल्ली: नौ दिनों तक चलने वाले नवरात्रि पर्व के दौरान भाजपा शासित दक्षिणी दिल्ली नगर निगम (SDMC) द्वारा मांस की दुकानों को बंद करने की कार्रवाई को लेकर AIMIM चीफ और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। दरअसल, SDMC के महापौर मुकेश सूर्यान ने सोमवार को नगर निगम के कमिश्नर को पत्र लिखकर नवरात्रि पर्व के दौरान उनके अधिकार क्षेत्र में आने वाली मांस की दुकानों को बंद करने के लिए जरुरी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के महापौर की चिट्ठी पर असदुद्दीन ओवैसी ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'मोदी बड़े उद्योगपतियों के लिए ईज ऑफ डूइंग बिजनेस और अपने वैचारिक गुर्गों के लिए कट्टरता में ईज ऑफ डूइंग चाहते हैं। मांस की दुकानें बंद करने से होने वाले नुकसान की भरपाई कौन करेगा? मांस अशुद्ध नहीं है, यह केवल लहसुन या प्याज जैसा ही एक भोजन है। यदि लोग मीट खरीदना नहीं चाहते, तो केवल 99% नहीं 100% लोगों के पास मांस नहीं खरीदने का विकल्प है।'

बता दें कि यह पहली बार है कि 2-11 अप्रैल तक मनाए जा रहे नवरात्रि पर्व के दौरान SDMC द्वारा मांस की दुकानों को बंद करने के आदेश दिए गए हैं। SDMC कमिश्नर ज्ञानेश भारती को लिखे गए पत्र में, मेयर मुकेश सूर्यान ने कहा है कि धार्मिक मान्यताएं और भक्तों की भावनाएं प्रभावित होती हैं, जब वे नवरात्रि पर्व के दौरान मां दुर्गा की पूजा करने के लिए जाते वक़्त मांस की दुकानों के सामने से गुजरते हैं।

कर्नाटक कैबिनेट में फिर होगा बड़ा बदलाव ! अमित शाह से मिलने दिल्ली पहुंचे सीएम बोम्मई

आदिवासी लड़कियों को लेकर CM हेमंत सोरेन ने किया ये बड़ा ऐलान

गोरखनाथ मंदिर पर हुए हमले को लेकर बोले गिरिराज सिंह- 'बढ़ती मुस्लिम आबादी खतरा नहीं है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -