गोमांस के शक में मुस्लिम युवक को हथोड़े से पीटा, ओवैसी ने पीएम मोदी पर बोला हमला

गोमांस के शक में मुस्लिम युवक को हथोड़े से पीटा, ओवैसी ने पीएम मोदी पर बोला हमला

हैदराबाद: गुरुग्राम में गोमांस के संदेह में कुछ बदमाशों द्वारा एक शख्स की पिटाई किए जाने के मामले में AIMIM प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर तंज कसा है. ओवैसी ने कहा है कि पीएम मोदी ने शनिवार को बकरीद की बधाई देते हुए करुणा और समावेशी जैसे शब्दों का प्रयोग किया. ओवैसी ने कहा कि शनिवार को ही पीएम मोदी के वैचारिक फूट सोल्जरों (Foot soldiers) ने लुकमान को हथौड़े से पीट दिया.

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को राष्ट्रीय राजधानी से सटे गुरुग्राम में मीट से भरी एक पिकअप वाहन को कुछ बदमाशों ने रोक लिया. इसके बाद बदमाशों ने वाहन चालक लुकमान को नीचे उतार कर हथौड़े से पीटना चालू कर दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस घटना पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह सहित कई नेताओं ने हरियाणा पुलिस और सरकार की कड़ी निंदा की है. इस मामले में ओवैसी ने कहा कि 'पीएम मोदी ने बकरीद पर हमें करुणा और समावेशी जैसे शब्दों से बधाई दी. कल ही उनके वैचारिक फूट सोल्जरों ने लुकमान को हथौड़े से पीटा और उसे JSR (जय श्री राम) कहने पर विवश किया. लुकमान का अर्थ होता है एक ज्ञानवान आदमी. आशा करता हूं कि पीएम लुकमान मोदी, से सीख सकते हैं कि एक न्यायप्रिय समाज कैसा होता है.'

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने शनिवार को बकरीद की बधाई देते हुए कहा था कि वे उम्मीद करते हैं कि ये पावन त्योहार हमें एक न्यायपूर्ण, समरसतापूर्ण मधुर और समावेशी समाज के निर्माण के लिए प्रेरणा देगा. पीएम मोदी ने कहा कि वे उम्मीद जताते हैं कि बकरीद का ये मौका हमारे बीच भाईचारे और करुणा की भावना को और भी मजबूत करेगा.

अतीत के दाग धोने की कोशिश में ब्रिटेन, महात्मा गाँधी को देगा अनोखा सम्मान

राहुल गाँधी को दिग्विजय सिंह की सलाह, कहा- लोगों से जुड़ने के लिए भारत यात्रा करें

वो ऐतिहासिक हिन्दू मंदिर, जिसके जीर्णोद्धार के लिए जापान ने खर्च किए करोड़ों रुपए