आखिर हिजाब विवाद पर चुप क्यों हैं अखिलेश यादव ? असदुद्दीन ओवैसी का सवाल
आखिर हिजाब विवाद पर चुप क्यों हैं अखिलेश यादव ? असदुद्दीन ओवैसी का सवाल
Share:

लखनऊ: कर्नाटक से शुरू हुए 'हिजाब विवाद' पर अब उत्तर प्रदेश में भी राजनीति तेज होती जा रही है। इस बीच रामपुर पहुंचे AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने इस मुद्दे को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव को आड़े हाथों लिया है। ओवैसी ने हिजाब का सवाल उठाते हुए पुछा कि अखिलेश इस मुद्दे पर चुप क्‍यों हैं?  

वहीं, ओवैसी ने आजम खान पर भी अपनी राय रखी। उन्‍होंने कहा कि मैं दुआ करता हूं कि वो जिस मुसीबत में हैं, उससे बाहर आ जाएं। अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हिजाब के मुद्दे पर अखिलेश चुप्‍पी क्‍यों साधे हुए हें। हिजाब के सवालों से अखिर वे क्‍यों दूर भाग रहे हैं। ओवैसी ने कहा कि हिजाब का मुद्दा पूरी तरह से निजता का मुद्दा है। यह मौलिक अधिकार और महिलाओं के सशक्तिकरण का मुद्दा है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के विभिन्‍न जिलों में प्रचार पर निकले ओवैसी हिजाब मुद्दे को निरंतर उठा रहे हैं। एक सभा में ओवैसी ने बताया कि उन्‍होंने कर्नाटक में 'अल्‍लाह हू अकबर' का नारा लगाने वाली लड़की मुसकान खान और उसके पिता से उन्‍होंने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बात की है। उन्‍होंने हिजाब को अकारण विवाद का कारण बनाने का आरोप लगाया और लोगों से बेटियों को खूब पढ़ाने का आह्वान किया। 

सीएम गहलोत बोले- अधिकारियों की वजह से कांग्रेस हार गई थी 2013 का विधानसभा चुनाव

'लोकतंत्र के लिए गैस चैम्बर बना बंगाल, खतरे में हिन्दू..', सुवेंदु अधिकारी का दावा

शशि थरूर को केंद्रीय मंत्री अठावले ने सिखाई इंग्लिश, बताया क्या होती है Budget की स्पेलिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -