एंट्री मारते ही 'नागिन 6' ने दिखाया अपना जलवा, पहले नंबर से कटा अनुपमा का पता
एंट्री मारते ही 'नागिन 6' ने दिखाया अपना जलवा, पहले नंबर से कटा अनुपमा का पता
Share:

टेलीविज़न जगत पर पिछले डेढ़ साल से राज कर रहा चर्चित सीरियल 'अनुपमा (Anupama)' के ताज पर अब खतरे की घंटे बज रही है. क्योंकि एक बेहतरीन सीरियल ने आरम्भ के पहले सप्ताह में ही अपना जादू चला दिया है. वर्ष 2022 के सातवें सप्ताह की पावर लिस्ट ऑरमैक्स मीडिया (Ormax Media) ने रिलीज कर दी है. जिसमें  'नागिन 6' (Naagin 6) ऑनएयर होने के पहले ही सप्ताह में एंट्री कर ली है. वहीं 'इमली' सूची से बाहर हो चुका है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा:-
टेलीविज़न पर 13 वर्षों से राज करने वाले शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का जलवा बरकरार है. शो ने इस सप्ताह नंबर एक के स्थान पर कब्जा जमाया हुआ है. 

अनुपमा:-
रुपाली गांगुली के टेलीविज़न सीरियल 'अनुपमा' को इस सप्ताह नंबर 2 पर जगह मिली है. पिछले कुछ सप्ताहों से इस शो को दूसरे स्थान पर जगह मिल रही है. 

द कपिल शर्मा शो:-
दर्शकों को ठहाकों की सौगात देने वाले 'द कपिल शर्मा शो' ने अपनी सूची में नंबर 3 पर जगह हासिल की है. बीते सप्ताह भी ये इसी पोजिशन पर था. 

ये रिश्ता क्या कहलाता है:-
सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा-अभिमन्यु की प्रेम कहानी दर्शकों को पसंद आ रही है. शो को बेहतरीन प्यार मिल रहा है. इस सप्ताह सीरियल एक पायदान ऊपर आ चुका है. पिछली बार यह नंबर 5 पर था जबकि इस बार इसे नंबर 4 पर जगह मिली है. 

कुमकुम भाग्य:-
टेलीविज़न सीरियल 'कुमकुम भाग्य' के ट्विस्ट भी दर्शकों को पसंद आ रहे हैं. इसलिए शो की रेंकिंग में भी सुधार नजर आ रहा है. यह शो नंबर 6 से उछलकर नंबर 5 नंबर पर आ चुका है. 

वही इसके साथ ही कुंडली भाग्य पिछले सप्ताह नंबर 7 पर था. इस बार सीरियल 'कुंडली भाग्य' नंबर 6 पर आ गया है. इसके साथ ही 'उडारियां' ने नंबर 7 पर कब्जा जमा लिया है. वही सीरियल 'भाग्य लक्ष्मी' सीधे नंबर 8 पर आकर टिक गया है. साथ ही रियलिटी शो 'इंडिया गॉट टैलेंट' ने नंबर 9 पर शानदार एंट्री मारी है. वही अब बात करते हैं एकता कपूर के सुपर हिट शो 'नागिन 6' (Naagin 6) की, शो के आरम्भ ने ही जबरदस्त प्रभाव दिखाया है. पहले सप्ताह में ही शो ने नंबर 10 की पोजिशन को अपने नाम किया है. 

बिना कपड़ो के नजर आई राखी सावंत, VIDEO देख उड़े फैंस के होश

तेजस्वी प्रकाश के फोटोशूट ने उड़ाए फैंस के होश, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें

EX वाईफ निशा रावल संग करण मेहरा भी होंगे ‘लॉकअप’ का हिस्सा! एक्ट्रेस बोली- 'उसके साथ आगे की लड़ाई'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -