JIO के डाउन होते ही बढ़ी यूजर्स की परेशानी

 Jio Outage ने मंगलवाल की सुबह सैकड़ों यूजर्स को परेशान कर डाला है। न कॉल लग पाया और न मैसेज प्राप्त कर सके। यदि आप भी इस परेशानी का सामना कर रहे हैं तो आप अकेले बिलकुल भी नहीं हैं। JIO फिलहाल आउटेज का सामना कर रहा है और इस वजह से JIO यूजर्स को कॉल करने या रिसीव नहीं कर पा रहे हैं। लेकिन इंटरनेट सेवा चालू है। यूजर्स मोबाइल डेटा का इस्तेमाल कर सकते है।

JIO के डाउन होते ही यूजर्स ने ट्विटर के माध्यम से शिकायत की। यूजर्स कण कहना है कि, यूजर के फोन में VoLTE का साइन दिखाई नहीं दे रहे है और वो कॉल नहीं कर पा रहे हैं। लोगों ने ट्विटर पर गुस्सा भी व्यक्त कर रहे है। जिनको जरूरी कॉल करना था, वो भी कॉल करने में असमर्थ थे। Jio Outage की सूचना दिल्ली, कोलकाता और मुंबई जैसे बड़े शहरों से मिली है। टेस्टिंग में पता चला कि किसी के नंबर कनेक्ट हो रहे थे तो किसी का नेटवर्क से बाहर बताने लगा है।

आउटेज डिटेक्ट करने वाली वेबसाइट डाउनडिटेक्टर के जियो आउटेज के ग्राफ में वृद्धि भी देखने के लिए मिल रही है। सुबह तकरीबन 8 बजे ग्राफ बहुत ऊपर दिखाई दे रहा है। जैसा कि आपको बताया गया है कि डेटा सर्विस सही तरीके से काम कर रही है। बता दें, जियो ने कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया है। आउटेज के कारण के बारे में भी पता नहीं चल पाया है।

स्‍पेशल लेंस से लेकर माइक्रो चिप तक- जेम्स बॉन्‍ड की फिल्म जैसे हाईटेक जुआरी गिरफ्तार

भारतीय नेजल वैक्सीन को DGCI ने दी मंजूरी, 18 या उससे ज्यादा उम्र वालों को लगेगा टीका

एकदम फ्री में मिल रहा 4G का VIP नंबर, आज ही कर दें APPLY

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -