'अग्निपथ स्कीम' लागू होते ही CM सोरेन ने केंद्र को बताया 'स्लोगनवीर', BJP ने दिया करारा जवाब
'अग्निपथ स्कीम' लागू होते ही CM सोरेन ने केंद्र को बताया 'स्लोगनवीर', BJP ने दिया करारा जवाब
Share:

रांची: झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने अग्निपथ स्कीम को लेकर बीजेपी नेता केंद्र सरकार पर निशाना साधा। सोरेन ने केंद्र सरकार को 'स्लोगनवीर' बताते हुए 'अग्निवीर' नाम का मजाक उड़ा। हालांकि 'वीर' शब्दों का खेल यहीं ख़त्म नहीं हुआ। तत्पश्चात, राज्य की बीजेपी ने सीएम को 'घोषणावीर' बताया। 

सोरेन की यह टिप्पणी ऐसे वक़्त में आई है जब रक्षा क्षेत्र में नौकरी के इच्छुक उम्मीदवार इस स्कीम के खिलाफ हिंसक विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इन प्रदर्शनों ने कई प्रदेशों को हिलाकर रख दिया है। सीएम सोरेन ने अग्निपथ स्कीम पर विचार जताने के लिए हिंदी में ट्वीट किया, "बहाली अनुबंध पर एवं नाम अग्निवीर! इस स्लोगनवीर सरकार से और उम्मीद भी क्या की जा सकती है? जागो भविष्य के कर्णधारों जागो!"

सीएम सोरेन के ट्वीटर पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी ने उन्हें 'घोषणावीर' करार दिया। बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास ने एक ट्वीट में कहा, "घोषणावीर को यह उपदेश शोभा नहीं देता। एक वर्ष में 5 लाख नौकरी का वादा कर लोगों का रोजगार छिननेवाले तथा बेरोजगारी भत्ता देने का झूठा वादा करने वाले आज युवाओं के हितैषी बनने का ढोंग कर रहे हैं। श्रीमान सीएम, भविष्य के कर्णधार आपको करारा जवाब देंगे।" झारखंड के पूर्व सीएम रघुवर दास ने कहा कि अग्निपथ स्कीम युवाओं को राष्ट्र की सेवा करने का मौका प्रदान करेगी। झारखंड के कई भागों में इस स्कीम के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हुए तथा प्रदर्शनकारियों के एक वर्ग ने सेवाओं को प्रभावित करने वाली रेल पटरियों पर नाकेबंदी की। 

ख़बरों में छाई उत्तराखंड की पहली महिला स्पीकर, सदन में दिखाया अपना 'प्रोफेसर अंदाज'

नवाब मलिक और अनिल देशमुख नहीं कर पाएंगे वोटिंग, भड़के संजय राउत ने दे डाला बड़ा ये बयान

'तुम्हारी हत्या होने वाली है', BJP सांसद को मिली जान से मारने की धमकी, वायरल हुआ ऑडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -