सस्ती बिजली राष्ट्रीय राजनीति का मुद्दा, इससे भी मिल सकते हैं वोट- अरविंद केजरीवाल
सस्ती बिजली राष्ट्रीय राजनीति का मुद्दा, इससे भी मिल सकते हैं वोट- अरविंद केजरीवाल
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को खुशी प्रकट करते हुए कहा कि सस्ती बिजली राष्ट्रीय स्तर पर राजनीतिक बहस का मुद्दा बन चुका है। उन्होंने कहा कि दिल्ली ने दर्शाया है कि इस मुद्दे पर भी वोट मिलते हैं। दिल्ली की आप सरकार की तर्ज पर महाराष्ट्र सरकार द्वारा बिजली पर सब्सिडी देने संबंधी एक खबर पर बयान देते हुए केजरीवाल ने कहा है कि 21वीं सदी के भारत में 24 घंटे सस्ती बिजली हर स्थिति में मुहैया करानी चाहिए।

केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, मुझे प्रसन्न है कि सस्ती बिजली राष्ट्रीय सियासत में बहस का मुद्दा बन चुका है। दिल्ली ने दिखा दिया है कि निशुल्क या सस्ती बिजली मुहैया कराना संभव है। दिल्ली ने दिखा दिया कि इन मुद्दों पर वोट भी मिल सकते हैं। 21वीं सदी के भारत में 24 घंटे सस्ती दर पर बिजली उपलब्ध होनी चाहिए। बता दें कि दिल्ली में आठ फरवरी को हुए विधानसभा चुनाव की मतगणना 11 फरवरी को होगी।

इससे पहले दिल्ली के डिप्टी सीएम और शिक्षा विभाग भी अपने पास रखने वाले मनीष सिसोदिया ने रविवार को कहा था कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में शिक्षा सबसे बड़ा चुनावी मुद्दा बनकर उभरा है, यह मेरे लिए सपना पूरा होने जैसा है. सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, "मैंने पांच वर्ष पूर्व सपना देखा था..मैंने सोचा था कि हमारे देश में चुनाव शिक्षा के मुद्दे पर होंगे. मैं आज प्रसन्न हूं कि यह सपना अब पूरा हो रहा है. कल दिल्ली के लोगों विशेष कर युवाओं के बीच शिक्षा सबसे बड़ा मुद्दा था."

नयी फोटो में बहुत हॉट नजर आईं पूनम पांडेय, तस्वीर देखकर निकल जाएगा पसीना

Ind Vs NZ: रॉस टेलर का मुरीद हुआ ये भारतीय गेंदबाज़, कहा- लेग साइड में भगवान...

मैच के बाद बांग्लादेश और टीम इंडिया के बीच हाथापाई, मैदान जमकर विवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -