पुलवामा हमले पर बोले हासन, कश्मीर में जनमत संग्रह क्यों नहीं करा रही सरकार ?
पुलवामा हमले पर बोले हासन, कश्मीर में जनमत संग्रह क्यों नहीं करा रही सरकार ?
Share:

चेन्नई: अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद चौंका देने वाला बयान दिया है। कमल हासन ने कश्मीर में जनमत संग्रह कराने की बात कह दी है। उन्होंने कहा है कि, 'भारत सरकार, कश्मीर में जनमत संग्रह क्यों नहीं करा रही है। सरकार किससे डर रही है?' भारत और पाकिस्तान दोनों के नेताओं को जिम्मेदार बताते हुए कमल हासन ने कहा है कि, 'यदि दोनों पक्षों के नेता उचित व्यवहार करते हैं, तो एक भी सैनिक के मरने की जरुरत नहीं होती।'

मोरक्‍को में बोली सुषमा स्वराज, कहा भरे दिल से आई हूँ यहाँ

कमल हासन ने कहा है कि, 'जनमत संग्रह करो और लोगों से बात करो। सरकार ने ऐसा क्यों नहीं किया? सरकार किस चीज से डरती हैं? वे राष्ट्र का बंटवारा करना चाहते हैं? आप कश्मीरियों से दोबारा क्यों नहीं पूछते? वे ऐसा नहीं करेंगे? अब कश्मीर भारत का है, यही स्थिति सीमा पार (PoK) में भी है। आजाद कश्मीर में वे जिहादियों की तस्वीरों का उपयोग गाड़ियों में हीरो के रूप में चित्रित करने के लिए किया जा रहा है, यह भी एक मूर्खतापूर्ण बात है। 

पीएम मोदी जाएंगे वाराणसी, पूरा करेंगे मायावती का सपना

हासन ने कहा है कि, 'भारत भी मूर्खता जैसा व्यवहार करता है, यह सही नहीं है। अगर हम यह साबित करना चाहते हैं कि भारत एक बेहतर मुल्क है, तो हमें इस तरह से व्यवहार नहीं करना चाहिए। कश्मीर में राजनीति शुरू होती है और नई राजनीति संस्कृति बनती है।' कमल हासन चेन्नई में आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में बोल रहे थे और उनसे पुलवामा हमले के बारे में सवाल किया गया था। 

खबरें और भी:-

पुलवामा हमले पर उमर अब्दुल्ला का बयान, भाजपा पर लगाया गंभीर आरोप

पुलवामा हमले पर गरजी शिवसेना, कहा घर में घुस के मारो

आज शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकात कर सकते है अमित शाह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -