'पीएम मोदी ने देश की सुरक्षा को कॉमेडी बना रखा है..', प्रधानमंत्री पर जमकर बरसे केजरीवाल
'पीएम मोदी ने देश की सुरक्षा को कॉमेडी बना रखा है..', प्रधानमंत्री पर जमकर बरसे केजरीवाल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के प्रचार का आज थम जाएगा. वहीं दिल्ली की सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (AAP) के अध्यक्ष और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज पार्टी का चुनाव प्रचार करने के लिए लखनऊ पहुंचे. वहीं लखनऊ में चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि हमने दिल्ली में बिजली फ्री कर दी है और राज्य में सत्ता में आने के बाद AAP सरकार यूपी में भी इसे लागू करेगी.

केजरीवाल ने आगे कहा कि दिल्ली में फ्री और 24 घंटे बिजली दी जा रही है. दिल्ली में स्कूल और अस्पताल बेहतर कर दिए हैं और यूपी में भी इसे लागू करेंगे. वहीं लखनऊ में पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश की सुरक्षा को कॉमेडी बना रखा है. बता दें कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बुधवार को मतदान होने वाला है और इसके लिए आज शाम छह बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा.

वहीं आज लखनऊ में AAP उम्मीदवारों के लिए वोट मांगने के लिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल लखनऊ पहुंचे और उन्होंने पीएम मोदी पर देश की सुरक्षा के लिए हमला बोला. उन्होंने कहा कि देश में बीते 7 वर्षों में मोदी जी का राज है, 70 साल कांग्रेस का राज रहा है. किन्तु इनके पास कोई भी काम भी नहीं है जो ये बता सके. इसलिए ये लोग केजरीवाल को आतंकवादी बताकर लोगों से वोट मांग रहे हैं. केन्द्र सरकार ने मेरे ऊपर सारी छापेमारी करवा दी, मगर कुछ नहीं मिला.

50 साल थी उम्र, नियमित करते थे व्यायाम, मंत्री गौतम रेड्डी के निधन से हर कोई हैरान

'स्वास्तिक' भी नहीं पहचान पाई 'राजद', नाजियों का प्रतीक बताकर कह डाली ये बात

केजरीवाल को खालिस्तान समर्थक बताने वाले कुमार विश्वास ने छोड़ा नया 'ट्वीट बम'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -